बवाना गैंग का ऐलान-सिद्धू मूसेवाला की हत्या का लेंगे दो दिन में बदला

बवाना गैंग का ऐलान-सिद्धू मूसेवाला की हत्या का लेंगे दो दिन में बदला

चंडीगढ़। मशहूर पंजाबी सिंगर सिद्दू मूसेवाला की हत्या के बाद दिल्ली एनसीआर के नीरज बवाना गैंग की ओर से दी गई धमकी के बाद गैंगवार की आशंका बढ़ गई है। बवाना गैंग की ओर से खुलेआम कहा गया है कि अगले 2 दिनों के भीतर सिद्दू मूसेवाला की हत्या का बदला ले लिया जाएगा। बदला लेने की बाबत सोशल मीडिया के ऊपर पोस्ट शेयर करते हुए धमकी दी गई है।

बुधवार को राजधानी दिल्ली के रहने वाले नीरज बवाना गैंग की ओर से मशहूर पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला जिसकी 2 दिन पूर्व ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर हत्या कर दी गई थी, की हत्या के बदले को लेकर एक बड़ी धमकी दी गई है। नीरज बवाना गैंग की ओर से कहा गया है कि अगले 2 दिन के भीतर पंजाबी सिंगर सिद्दू मूसेवाला की हत्या का बदला ले लिया जाएगा।

बवाना गैंग के साथ टिल्लू तेजपुरिया, कौशल गुडगांव और दविंदर बंबीहा गैंग को भी जुड़ा हुआ बताया जा रहा है। ऐसे में आने वाले दिनों के भीतर पंजाब में गैंगवार की आशंका खड़ी हो गई है। नीरज बवाना गैंग के ऊपर हत्या, डकैती, लूटपाट और फिरौती समय अन्य संगीन अपराध के कई मामले दर्ज हैं। नीरज बवाना फ़िलहाल राजधानी दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद चल रहा है और बताया जा रहा है कि वह जेल के भीतर से अपने गैंग को दिशा निर्देश देते हुए संचालित कर रहा है।

नीरज बवाना गैंग में हरियाणा, उत्तर प्रदेश और पंजाब के बदमाश शामिल होना बताए जा रहे हैं। दिल्ली में गैंगस्टर नीटू दाबोदा के एनकाउंटर के बाद नीरज बवाना गैंग का दबदबा अब और भी अधिक बढ़ गया है। हालांकि सिद्दू मूसेवाला की हत्या की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई गैंग की ओर से ली गई है।

epmty
epmty
Top