एक्सीडेंट के बाद गुस्साई भीड़ का बवाल-पुलिस की जीप व एंबुलेंस तोड़ी

एक्सीडेंट के बाद गुस्साई भीड़ का बवाल-पुलिस की जीप व एंबुलेंस तोड़ी

अमरोहा। तेज रफ्तार से जा रहे दूध से भरे टैंकर ने बाइक सवार छात्र को अपनी चपेट में लेकर रौंद दिया। ट्रक की चपेट में आए छात्र की मौके पर ही मौत हो गई। नेशनल हाईवे पर हुए इस हादसे के बाद बड़ी संख्या में लोग मौके पर जमा हो गए। इसी बीच पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और छात्र के शव को उठाकर पोस्टमार्टम के लिए ले जाने लगी। उसी समय छात्र की मौत से गुस्साई भीड ने एस एच ओ के गाड़ी पर हमला कर दिया। एंबुलेंस भी बवालियों के गुस्से का शिकार हो गई। बेकाबू भीड़ ने मोबाइल के माध्यम से वीडियो बना रहे कुछ लोगों के फोन भी हाथ में लेकर सड़क पर पटक दिए। हालातों को बेकाबू हुआ देखकर पुलिस मौके से भाग खड़ी हुई।

रविवार को नेशनल हाईवे पर तेज रफ्तार से जा रहे दूध से भरे टैंकर ने बाइक पर सवार होकर जा रहे छात्र को अपनी चपेट में ले लिया। टैंकर की चपेेट में आकर मरे छात्र की पहचान भानपुर के रहने वाले 20 वर्षीय विकास के तौर पर हुई। हादसे की जानकारी मिलते ही लोगों की भारी भीड़ मौके पर पहुंच गई और सड़क पर बवाल काटना शुरू कर दिया। हादसे की जानकारी मिलते ही प्रभारी निरीक्षक जैसे ही पुलिस के साथ गाड़ी में सवार मौके पर पहुंचे तो बवाल काट रही भीड ने उनके ऊपर हमला बोल दिया। गाड़ी में तोड़फोड़ करते हुए भीड द्वारा एंबुलेंस भी क्षतिग्रस्त कर दी गई। भीड़ के गुस्से को देखकर पुलिस मौके से भाग खड़ी हुई।

हंगामे की सूचना पर अमरोहा के पूर्व सांसद देवेंद्र नागपाल मौके पर पहुंचे और छात्र की मौत से गुस्साई भीड को हर संभव कार्रवाई का भरोसा दिलाते हुए जाम खोलने की अपील की। इसके बाद पूर्व सांसद ने तत्काल एंबुलेंस में छात्र के शव को रखवाकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

अपर पुलिस अधीक्षक चंद्र प्रकाश ने कहा है इस मामले में मृतक छात्र के परिजनों की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया जा रहा ह।ै आरोपी टैंकर चालक को पकड़ लिया गया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर अब आगे की कार्यवाही की जा रही है।

epmty
epmty
Top