20 करोड़ नहीं देने से नाराज शख़्स ने अंबानी से अब मांगे इतने करोड़

20 करोड़ नहीं देने से नाराज शख़्स ने अंबानी से अब मांगे इतने करोड़

मुंबई । प्रसिद्ध उद्योगपति और रिलायंस इंडस्ट्रीज के मालिक मुकेश अंबानी को जान से मारने की धमकी देने के साथ ही 20 करोड रुपए की भी मांग की थी। पुलिस अभी इसकी जांच कर ही रही थी कि रंगदारी मांगने वाले शख्स ने 20 करोड रुपए की राशि को बढ़ाकर 200 करोड रुपए कर दिया है।

गौरतलब है कि देश के मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी को ईमेल के जरिए 20 करोड रुपए नहीं देने पर जान से मारने की धमकी कल मिली थी। बताया जाता है कि 27 अक्टूबर को मुकेश अंबानी की ईमेल आईडी पर एक अज्ञात व्यक्ति ने मेल भेजते हुए लिखा कि “IF you don’t give us 20 crore rupees, we will kill you, we have the best shooters in india” (अगर तुमने हमें 20 करोड रुपए नहीं दिए तो हम तुम्हें मार डालेंगे, इसके साथ ही ईमेल में धमकी दी गई कि हमारे पास भारत के सबसे अच्छे निशानेबाज हैं )

मुकेश अंबानी को ईमेल के जरिए 20 करोड रुपए नहीं देने पर जान से मारने की धमकी का मामले में पुलिस तुरंत सक्रिय हो गई तथा मुकेश अंबानी के सिक्योरिटी प्रभारी के प्रार्थना पत्र पर गामदेवी पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ रंगदारी मांगने और जान से मारने की धमकी का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

मुकेश अंबानी से 20 करोड रुपए की रंगदारी मांगने में तब एक और नया ट्विस्ट आ गया जब रंगदारी मांगने वाले शख्स ने 20 करोड नहीं देने पर अब इस राशि को बढ़ाकर 200 करोड रुपए कर दिया है। ईमेल के माध्यम से दूसरी बार जान से मारने की धमकी देने के साथ-साथ 200 करोड रुपए देने की भी मांग की गई है। पहले 20 करोड़ अब 200 करोड रुपए की रंगदारी मांगे जाने से मुकेश अंबानी की पेशानी पर भी बल पड़ गए हैं। पुलिस अभी तक रंगदारी मांगने वाले शख्स की तलाश नहीं कर पाई है।

epmty
epmty
Top