गोकशी के खिलाफ धरना देकर सड़क पर लगाया जाम- मौके पर पहुंची पुलिस

गोकशी के खिलाफ धरना देकर सड़क पर लगाया जाम- मौके पर पहुंची पुलिस

मेरठ। लगातार हो रही गोकशी की घटनाओं से गुस्साए बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने गढ़ रोड पर हंगामा करते हुए सड़क पर धरना देकर जाम लगा दिया। महानगर के व्यस्त मार्ग पर जाम लगने की सूचना मिलते ही पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। दो थानों की पुलिस ने मौके पर पहुंचकर प्रदर्शनकारियों को शांत कर कार्यवाही का भरोसा दिया।

मंगलवार को प्रतिबंधित पशुओं के अवशेष इलाके में मिलने से बजरंग दल के कार्यकर्ताओं में गहरा रोष उत्पन्न हो गया। जिला पंचायत सदस्य दुष्यंत राणा के नेतृत्व में इकट्ठा हुए हिंदू संगठनों के पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं ने अवशेष मिलने के मामले को लेकर हंगामा करते हुए गढ़ रोड पर जाम लगा दिया और आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर सड़क पर ही धरना देकर बैठ गए।

महानगर की व्यस्ततम सड़क पर जाम लगने की सूचना मिलते ही पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। थाना भावनपुर और मुंडाली पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और सड़क पर धरना देते हुए प्रदर्शन कर रहे हिंदूवादी संगठनों के कार्यकर्ताओं को गोकशी के आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही का भरोसा दिया और उन्हें किसी तरह शांत कराया।

प्रतिबंधित पशु के अवशेष मिलने और उसे लेकर लगाये गये जाम की बाबत एसपी देहात केशव कुमार का कहना है कि इस मामले में गोकशी की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपियों के खिलाफ रासुका के अंतर्गत कार्यवाही की जाएगी।

Top