गर्लफ्रेंड के लिए गजब की दीवानगी-प्रेमिका की जगह पेपर देने पहुंचे युवक ने..

गर्लफ्रेंड के लिए गजब की दीवानगी-प्रेमिका की जगह पेपर देने पहुंचे युवक ने..

चंडीगढ़। गर्लफ्रेंड का भविष्य बनाने के लिए युवक ने खुद को कानून के चंगुल में फंसा दिया है। लड़की का रूप धारण करके गर्लफ्रेंड की जगह परीक्षा देने के लिए पहुंचे युवक को पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया है। बाबा फरीद यूनिवर्सिटी के मल्टीपर्पज हेल्थ वर्कर की परीक्षा देने के लिए युवक लड़की बनकर पहुंच गया था।

दरअसल बाबा फरीद यूनिवर्सिटी द्वारा मल्टी पर्पज हेल्थ वर्कर की परीक्षा के लिए डीएवी पब्लिक स्कूल कोटकापुरा में केंद्र बनाया गया था।

फाजिल्का का रहने वाला अंग्रेज सिंह अपनी गर्लफ्रेंड के स्थान पर लड़की बनकर परीक्षा केंद्र पर एग्जाम देने के लिए पहुंचा था। विश्वविद्यालय प्रशासन की ओर से जब बायोमेट्रिक डिवाइस के माध्यम से हाजिरी लगाई जा रही थी तो आरोपी को पहचान लिया गया।

युवक ने एक फर्जी आधार कार्ड और वोटर आईडी भी बनवा रखी थी। जानकारी मिलने के बाद विश्वविद्यालय प्रशासन में हड़कंप मच गया और पुलिस के पास शिकायत दर्ज कराते हुए इस बात की आशंका का जताई गई है कि हो सकता है इस तरह से परीक्षा में फ्रॉड करने वालों का कोई बड़ा नेटवर्क हो।

जानकारी मिल रही है कि गर्लफ्रेंड के स्थान पर लड़की बनकर परीक्षा देने के लिए पहुंचे युवक ने अपने होठों पर लिपस्टिक और माथे पर बिंदिया तक लगा रखी थी। युवक ने अपने हाथों में कंगन पहनने के अलावा लेडिज सूट परीक्षा देने के लिए पहना हुआ था।

बाबा फरीद यूनिवर्सिटी आफ हेल्थ साइंस के कुलपति डॉक्टर राजीव सूद ने बताया है कि अंग्रेज सिंह जिसकी जगह पर परीक्षा देने आया था उसकी पहचान परमजीत कौर के रूप में की गई है जो फाजिल्का की रहने वाली है।

epmty
epmty
Top