हाय रे संपत्ति का लालच- मां की रस्म 13वीं के दिन बेटे ने किया बाप का मर्डर

हाय रे संपत्ति का लालच- मां की रस्म 13वीं के दिन बेटे ने किया बाप का मर्डर

सीतापुर। संपत्ति के लालच की दलदल में गहरे तक उतर चुके कलयुगी बेटे ने मां की रस्म 13वीं के दिन अपने बुजुर्ग पिता की धारदार हथियार से काटकर हत्या कर दी। संपत्ति के लालची बेटे को इस बात का डर सता रहा था कि मां की मौत के बाद कहीं उसका पिता अपनी 18 बीघा जमीन बहन के नाम ना कर दे। मामले की जानकारी मिलते ही गांव में पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बृहस्पतिवार को महमूदाबाद कोतवाली क्षेत्र के गांव सायपुर के रहने वाले 65 साल के किसान अवध राम यादव की 62 वर्षीय पत्नी किरण देवी की रस्म 13वीं थी। 13 दिन पहले किरण देवी की मौत हो गई थी।

रस्म तेरहवीं में शामिल होने के लिए आज अवध राम यादव की बेटी नीतू समेत अन्य सभी रिश्तेदार आए हुए थे।

बृहस्पतिवार की सवेरे जब अवध राम यादव जंगल की तरफ गया था तो पीछे से पहुंचे उसके बेटे सजीवन ने तेज धारदार हथियार से उसके गले पर ताबड़तोड़ कई प्रहार कर दिए। इससे अवध राम खून से लथपथ होकर जमीन पर गिर पड़ा और चीखने चिल्लाने लगा। इसके बाद भी बेरहम बेटे को दर्द से तड़प रहे अपने पिता पर रहम नहीं आया और वह उस समय तक धारदार हथियार से हमला करता रहा जब तक पिता की मौत नहीं हो गयी।

हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद सजीवन बाइक स्टार्ट कर अपनी पत्नी को लेकर घर से भाग गया।

सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस द्वारा की गई तहकीकात में पता चला है कि मर्डर करके फरार हुआ सजीवन जमीन को लेकर घर में लड़ाई झगड़ा करता था। उसे इस बात का डर था कि कहीं मां की मौत के बाद उसका पिता सारी जमीन उसकी बहन के नाम नहीं कर दे।

epmty
epmty
Top