टक्कर के बाद युवक को बोनट पर लटकाकर 3 किलोमीटर तक घुमाया

टक्कर के बाद युवक को बोनट पर लटकाकर 3 किलोमीटर तक घुमाया

गाजियाबाद। साइड लगने के बाद गाड़ी वाले ने तकरीबन आधा किलोमीटर दूर तक पीछा करते हुए एसेंट गाड़ी को रुकवा लिया। इसी दौरान एक्सेंट गाड़ी के ड्राइवर ने पीछा करने वाले ड्राइवर को बोनट पर लटका कर तकरीबन 3 किलोमीटर दूर तक अपनी कार को दौड़ाया। मामला वायरल होने के बाद हरकत में आई पुलिस ने आरोपी गाड़ी ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है।

रविवार को सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो के मुताबिक राजधानी दिल्ली के बागडोला का रहने वाला रमेश कुमार शनिवार की देर शाम गाड़ी में सवार होकर गाजियाबाद जा रहा था। रास्ते में दिल्ली नंबर की एक्सेंट गाड़ी ने पीछे से उसकी गाड़ी में टक्कर मार दी और वह फरार हो गया।

तकरीबन आधा किलोमीटर दूर तक पीछा करते हुए रमेश ने एसेंट कार चालक को रुकवा लिया। रमेश अपनी गाड़ी से उतरा और साइड लगने का विरोध करने लगा।

इसी बीच एक्सेंट गाड़ी के ड्राइवर ने रमेश को धक्का दिया, जिससे वह उसकी गाड़ी के बोनट पर जा गिरा। इसके बाद एक्सेंट गाड़ी के चालक ने अपनी कार की स्पीड बढ़ा दी और रमेश उसकी बोनट पर ही लटका रह गया।

मेरठ जाने वाले रास्ते पर नाले के बराबर से होकर गुजर रही सर्विस लेन पर एसेंट चालक ने तकरीबन 3 किलोमीटर तक अपनी गाड़ी दौडाई। जब रमेश को लगने लगा कि उसकी जान नहीं बच पाई तो उसने शोर मचाना शुरू कर दिया।

इसके बाद पब्लिक ने इस मामले की वीडियो बनानी शुरू कर दी और किसी तरह से एसेंट गाड़ी को रुकवाया। तब कहीं जाकर वह एसेंट गाड़ी से नीचे उतरा और उसकी जान बच गई।

मामले की जानकारी मिलते ही तुरंत मौके पर पहुंची पुलिस ने एसेंट गाड़ी के ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया और थाने पर पहुंच गई। पीड़ित के अनुसार एसेंट गाड़ी का ड्राइवर उसे मारना चाहता था।

कौशांबी थाना प्रभारी ने बताया है कि आरोपी तरंग जैन निवासी सुपरटेक वैशाली को गिरफ्तार करते हुए उसकी एक्सेंट गाड़ी चीज कर दी गई है।

epmty
epmty
Top