किन्नर की हत्या कर साथी समेटकर ले गये नकदी एवं जेवरात-पुलिस कर रही तलाश

किन्नर की हत्या कर साथी समेटकर ले गये नकदी एवं जेवरात-पुलिस कर रही तलाश

उन्नाव। साथियो के साथ रह रहे किन्नर की किसी नुकीली वस्तु के प्रहार से हत्या करके बदमाश घर के भीतर रखी लाखों रुपए की नगदी एवं जेवरात लूटकर फरार हो गए।मृतक किन्नर के तीन साथियों के फरार होने पर पुलिस अब उनके ऊपर हत्या का शक जताते हुए उन तीनों की तलाश कर रही है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।

जनपद उन्नाव के सफीपुर कस्बा के बबरअलीखेड़ा निवासी किन्नर मुस्कान तकरीबन 10 वर्ष से अपने साथियों के साथ रह रही थी। बताया जा रहा है कि किन्नर के पास तकरीबन एक किलो सोना एवं भारी मात्रा में नगदी थी। उसके तीन साथी अन्नू, रूबी एवं सलोनी भी मुस्कान के साथ की रहते थे। शुक्रवार की रात किन्नरों के लिए खाना बनाने वाली संतोष सभी को खाना खिलाने के बाद अपने घर चली गई थी।

रोजाना की तरह शनिवार की सबेरे जब संतोष किन्नर मुस्कान के घर पहुंची तो मकान का मुख्य दरवाजा खुला हुआ था और कमरे में पड़े बेड पर मुस्कान का शव लहूलुहान हालत में पडा हुआ। उसके सिर पर किसी नुकीले हथियार से प्रहार कर उसकी हत्या कर दी गई थी। उधर कमरे में रखी अलमारी एवं बक्से भी इधर उधर बिखरे पड़े थे और उनमें रखी नकदी एवं जेवरात गायब थे।

प्रभारी निरीक्षक अवनीश सिंह ने मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस कर्मियों समेत मौके पर पहुंचकर मामले की जांच की और उच्च अधिकारियों को घटना से अवगत कराया। मौके पर पहुंचे सीओ अंजनी राय ने घटना का जल्द से जल्द पर्दाफाश करने की बात कही है।

पुलिस अब घर के भीतर से फरार मिले किन्नर मुस्कान के तीनों साथी अनु, रूबी एवं सलोनी की सरगर्मी केसा तलाश कर रही है।

epmty
epmty
Top