अपहरण के बाद नाबालिग से जंगल में सामूहिक दुष्कर्म-आरोपी फरार

अपहरण के बाद नाबालिग से जंगल में सामूहिक दुष्कर्म-आरोपी फरार

नई दिल्ली। बोलेरो में सवार होकर पहुंचे युवक 15 वर्षीय किशोरी को नशीला पदार्थ सुंघाकर उसका अपहरण करके ले गए। जंगल में ले जाकर युवकों द्वारा नाबालिक के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया। जान से मारने की धमकी देते हुए आरोपी नाबालिक को एक गांव से दूसरे गांव में ले जाकर छुपाते रहे। लेकिन किसी तरह से आरोपियों के चंगुल से छूटकर घर पहुंची पीड़िता ने परिजनों को जानकारी दी। पीड़ित पिता की तहरीर पर पुलिस ने युवकों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर उनकी गिरफ्तारी के प्रयास कर रही है।

हरियाणा के पलवल जनपद के बहीन थाना प्रभारी कैलाश चंद भड़ाना ने बताया है एक व्यक्ति ने थाने पर अपनी शिकायत दर्ज कराते हुए कहा है कि रात के समय वह और उसके परिवार के सदस्य घर के भीतर सोए हुए थे। रात में किसी समय आरोपी साकिर, रफीक, सोहेल, सलमान, चव्वन एवं साकिर बोलेरो गाड़ी में सवार होकर आए और उसकी 15 वर्षीय बेटी को नशीला पदार्थ सुंघाकर बेहोश करते हुए उसे बोलेरो गाड़ी में डालकर ले गए। इसके बाद आरोपियों ने उसकी बेटी के साथ जंगल में ले जाकर सामूहिक दुष्कर्म किया। गैंगरेप के बाद आरोपी किशोरी को अलग-अलग गांव में ले गए और वहां भी दुष्कर्म कर उसकी बेटी को घर में छिपाकर रखा।

सबेरे के समय जब परिजनों की आंख खुली तो बेटी घर पर नहीं मिली। तुरंत ही उसकी तलाश की गई। हल्का सा सुराग लगने पर जब वह परिवार के लोगों को लेकर नुहू जिले के गांव में पहुंचा तो उसकी बेटी मिल गई। लेकिन आरोपी फरार हो गए। बेटी ने अपने साथ हुई घटना की जानकारी परिवारजनों को दी। पीड़ित पिता ने बताया है कि आरोपी रफीक ने पहले भी उसकी बेटी के साथ जंगल में दबोचकर दुष्कर्म किया था।

लेकिन आरोपी ने किसी को बताने पर उसे जान से मारने की धमकी दी थी। जिसके डर से उसकी बेटी अपने साथ हुई दुष्कर्म की घटना का किसी के सामने जिक्र नहीं कर पाई थी। पुलिस ने विभिन्न धाराओं में आरोपियों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर लिया है

epmty
epmty
Top