हिजाब के बाद कुर्ता पजामा विवाद- पुलिस ने छात्र की पिटाई पर खंगाले CCTV

हिजाब के बाद कुर्ता पजामा विवाद- पुलिस ने छात्र की पिटाई पर खंगाले CCTV

मेरठ। कर्नाटक से शुरू हुए हिजाब विवाद के बीच महानगर में कुर्ता पजामा पहनने को लेकर विवाद होने का मामला सामने आया है। मेरठ कालेज में बीए का पेपर देने के लिये पहुंचे छात्र को कुछ युवकों ने पीट दिया। छात्र ने जब लालकुर्ती थाने पहुंचकर अपनी शिकायत दर्ज कराई तो पुलिस ने आज कॉलेज में पहुंचकर सीसीटीवी फुटेज खंगाले हैं। छात्र का आरोप है कि मारपीट करने वाले युवकों ने उसके साथ बेल्ट से पिटाई की है और उसे जान से मारने की धमकी भी दी है।

दरअसल मेरठ के ब्रह्मपुरी थाना क्षेत्र के सराय लाल दास निवासी सोहेल शुक्रवार को मेरठ कालेज में प्रथम पाली में बीए का पेपर देने के लिए पहुंचा था। परीक्षा देने के बाद जब वह कालेज की पार्किंग में गया तो वहां पर चार पांच अज्ञात लड़कों ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी और कहने लगे कि कालेज में कुर्ता पायजामा पहनकर आया है यह सब यहां पर नहीं चलेगा। वादी छात्र का कहना है कि मारपीट के दौरान युवकों की ओर से कहा गया है कि यहां पर हमारा राज चलता है और तू कुर्ता पाजामा पहनकर परीक्षा देने के लिए आया है। युवक का आरोप है कि मारपीट करने वाले युवकों ने पिटाई के साथ-साथ उसे जान से मारने की धमकी दी। वह किसी तरह से मौके पर अपनी जान बचाकर भागा और बाद में लालकुर्ती थाने में अज्ञात के खिलाफ तहरीर दी।

कालेज के प्रिंसिपल एसएन शर्मा का कहना है कि 13 मई की शाम छात्र उनके पास मारपीट की शिकायत लेकर आया था। लेकिन घटना कालेज परिसर के बाहर की है। छात्र मारपीट करने वाले लड़कों का नाम नहीं बता पा रहा है और अब छात्र सामने भी नहीं आ रहा है। छात्र के साथ मारपीट पहनावे को लेकर नहीं बल्कि किसी और वजह से हुई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस का कहना है कि जांच रिपोर्ट के आधार पर ही कोई एक्शन लिया जाएगा।

Top