गाडी साफ ना करने पर प्रधानाध्यापक ने छात्र को पिटाई के बाद पेन से गोदा?

गाडी साफ ना करने पर प्रधानाध्यापक ने छात्र को पिटाई के बाद पेन से गोदा?
  • whatsapp
  • Telegram
  • koo

बागपत। जनपद के थाना बड़ौत कोतवाली क्षेत्र के पूर्व माध्यमिक विद्यालय के प्रधानाध्यापक पर परिजनों ने छात्र पर पेन से हमला और डेस्क पर सिर मारने का आरोप लगाते हुए थाने में पहुंचकर तहरीर दी है। दूसरी ओर प्रधानाध्यापक ने मारपीट का आरोप लगाते हुए प्रार्थना पत्र दिया है। बीएसए ने प्रधानाध्यापाक को निलम्बित कर दिया है।

मिली जानकारी के अनुसार बड़ौत कोतवाली इलाके में पड़ने वाले गांव बड़का में स्थित एक माध्यमिक विद्यालय में गांव के राकेश नामक व्यक्ति का बेटा वंश कक्षा 6 में पढ़ता है। परिजनों का ने प्रधानाध्यापक पर आरोप लगाते हुए कहा है कि प्रधानाध्यापक ने स्कूल में वंश को अपनी गाड़ी साफ करने के लिये बोला। प्रधानाध्यपक के कहने पर वंश ने गाड़ी साफ करनी शुरू कर दी लेकिन उसने कुछ देर बाद ही गाड़ी का साफ करने से मना कर दिया, जिसके बाद प्रधानाध्यापक वंश पर गुस्से से लाल हो गये। इसके पश्चात प्रधानाध्यापक ने छात्र के सिर व माथे को पेन से गोदना शुरू कर दिया और डेस्क में सिर भी मारा। वंश के घर पहुंचने पर परिजन छात्र को कोतवाली लेकर पहुंचे। परिजनों ने हिन्दू जागरण मंच व एबीवीपी पदाधिकारियों के साथ कोतवाली में प्रदर्शन भी किया।

प्रधानाध्यापक हारून अली का कहना है कि वंश कक्षा 6 का छात्र है, जो स्कूल में काफी दंगा उतारता है। दंगा करने से मना किया गया तो वह अपने परिजनों के साथ स्कूल आया और उनके साथ मारपीट की। इस सम्बंध में प्रधानाध्यापक हारून अली ने भी कोतवाली में प्रार्थना पत्र दिया है।

उक्त मामले को लेकर कोतवाली प्रभारी मगनवीर सिंह का कहना है कि मामले की जांच करने के पश्चात ही कार्रवाई की जायेगी।

epmty
epmty
Top