5 दिन बाद फिर हुआ तनाव-शहर छावनी में तब्दील- लड़के की हत्या को लेकर बंद

5 दिन बाद फिर हुआ तनाव-शहर छावनी में तब्दील- लड़के की हत्या को लेकर बंद
  • whatsapp
  • Telegram
  • koo

नई दिल्ली। युवक की हत्या के बाद राजस्थान के भीलवाड़ा शहर में एक बार फिर से दो पक्षों के बीच तनाव बढ़ गया है। युवक की हत्या के मामले को लेकर हिंदू संगठनों की ओर से शहर में बंद का आह्वान किया गया है। उधर प्रशासन ने सुरक्षात्मक कदम उठाते हुए एक बार फिर से शहर में इंटरनेट की व्यवस्था को बंद कर दिया है। हालात को देखते हुए जगह-जगह भारी पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई है।

बुधवार को राजस्थान के भीलवाड़ा शहर में मंगलवार की देर रात बाइक सवार युवक को द्वारा 20 वर्षीय स्कूटी सवार आदर्श तापड़िया की हत्या किए जाने के बाद एक बार फिर से भीलवाड़ा शहर में तनाव हो गया है। तनाव की शुरुआत मंगलवार की रात को उस समय हुई जब शास्त्री नगर में 20 वर्ष का आदर्श तापड़िया स्कूटी पर सवार होकर अपने गंतव्य की ओर जा रहा था, इस दौरान बाइक पर सवार होकर आए दो युवकों ने उसे रोका और उसके सीने में चाकू से वार कर दिया। इससे उसकी मौत हो गई।

सूचना मिलने के बाद शहर के महात्मा गांधी अस्पताल में लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। हत्या से गुस्साए परिवार के लोगों ने युवक के शव को लेने से मना कर दिया, जिससे माहौल एक बार फिर से गरमा गया। इस मामले में पुलिस ने 3 लोगों को हिरासत में ले लिया है। जिनमें एक नाबालिग भी शामिल है।

उधर युवक की हत्या के बाद आज हिंदू संगठनों की ओर से शहर में बंद का आह्वान किया गया है। प्रशासन ने एहतियाती कदम उठाते हुए एक बार फिर से शहर में इंटरनेट सेवाएं बंद कर दी है। हालातों को देखते हुए जगह-जगह भारी पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई है। बंद के दौरान हिंदू संगठन के कार्यकर्ता एक चौराहे पर इकटठा हो गए हैं। फिलहाल हर जगह पर पुलिस बल तैनात है।

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
epmty
epmty
Top