अभिनेता वरुण धवन को दिखाया यूपी पुलिस ने कानून का डंडा-काटा चालान

अभिनेता वरुण धवन को दिखाया यूपी पुलिस ने कानून का डंडा-काटा चालान

कानपुर। अभिनेता वरुण धवन की आने वाली फिल्म बवाल की चल रही शूटिंग के दौरान अभिनेता को ट्रैफिक नियम तोड़ना उस समय भारी पड़ गया, जब वह बिना हेलमेट के बुलेट सड़कों पर दौड़ा रहे थे। मामला वायरल होने के बाद सक्रिय हुई ट्रैफिक पुलिस ने फिल्म अभिनेता वरुण धवन की बाइक का चालान काटकर उनके हाथ में थमा दिया।

दरअसल बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन की फिल्म बवाल की इन दिनों कानपुर में शूटिंग चल रही है, जिसके चलते फिल्म यूनिट के साथ अभिनेता वरुण धवन इन दिनों महानगर में पहुंचे हुए हैं। बुधवार और बृहस्पतिवार को उन्होंने महानगर की सड़कों पर शूटिंग के दौरान बुलेट बाइक दौड़ाई थी। इसी दौरान महानगर के किसी व्यक्ति ने अभिनेता वरुण धवन का वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

शूटिंग के दौरान वरुण धवन ने अपने सिर पर हेलमेट नहीं लगाया हुआ था। इतना ही नहीं शूटिंग के दौरान जो बुलेट बाइक अभिनेता द्वारा इस्तेमाल की जा रही थी उस पर नंबर प्लेट भी फर्जी लगी हुई थी। सोशल मीडिया पर मामला वायरल होने के बाद जब पुलिस ट्रोल होने लगी तो सक्रिय हुई यातायात पुलिस ने ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करने के आरोप में चालान काटकर अभिनेता वरुण धवन के हाथों में थमा दिया।

epmty
epmty
Top