अवैध निर्माण हटाने गई टीम पर बाल्टियों से एसिड अटैक का प्रयास

अवैध निर्माण हटाने गई टीम पर बाल्टियों से एसिड अटैक का प्रयास

नोएडा। बुलडोजर को साथ लेकर अवैध रूप से काटी जा रही कालोनियों में हुए निर्माण को ध्वस्त कराने के लिए पहुंची नोएडा विकास प्राधिकरण की टीम के ऊपर एसिड अटैक का प्रयास किया गया है। बाल्टियों में तेजाब भरकर पहुंची महिलाओं ने प्राधिकरण की टीम के साथ पूरी तरह से बदसलूकी की। बाद में उल्टे पांव लौटी प्राधिकरण की टीम ने थाने में अवंतिका शर्मा, दीपक भाटी एवं सविता आदि के खिलाफ तहरीर देकर मुकदमा दर्ज किए जाने की मांग की है।

बुधवार को नोएडा विकास प्राधिकरण की टीम सेक्टर 81 में सैमसंग के पीछे तकरीबन 50 हजार वर्ग मीटर में फैली प्राधिकरण की अधिसूचित एवं कब्जा प्राप्त जमीन पर कुछ लोगों द्वारा बिना अनुमति के किए जा रहे अवैध निर्माण को हटाने के लिए पहुंची थी। इस जमीन के चारों तरफ अवैध कब्जा करने वालों की ओर से बाउंड्रीवाल बना दी गई थी। बाउंड्री वाल को ध्वस्त करने के लिए जब प्राधिकरण का दस्ता अपने साथ बाबा के बुलडोजर को साथ लेकर मौके पर पहुंचा तो कार्यवाही शुरू होते ही आसपास के लोगों के साथ जमीन पर अतिक्रमण करने वाले लोग दस्ते के सामने आ गए। प्राधिकरण टीम की कार्यवाही का विरोध कर रहे लोगों के हाथों में तेजाब से लबालब भरी बाल्टियां थी।

आरोप है कि दीपक भाटी ने प्राधिकरण की टीम के ऊपर एसिड अटैक का प्रयास किया। इस दौरान सर्किल अधिकारी भागमल एवं तहसीलदार कल्पना के साथ भी अतिक्रमण हटाने का विरोध कर रहे लोगों द्वारा बदसलूकी की गई। लेकिन जिस समय तक प्राधिकरण की कार्यवाही के विरोध में उतरी भीड वहां पर पहुंची, उस वक्त तक प्राधिकरण की टीम बाउंड्रीवाल को काफी हद तक जमींदोज कर चुकी थी।

इस संबंध में प्राधिकरण की ओर से कोतवाली में नामजद तहरीर देकर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किए जाने की मांग की गई है

Similar Posts

मामूली कहासुनी में युवक ने की बहन की हत्या- चढ़ा पुलिस के हत्थे
जमीनी विवाद में दो पक्षों में खूनी संघर्ष- एक मरा, दो घायल
अवैध प्लाटिंग की वायरल सूची में भाजपा नेताओं के नाम
युवती के साथ धोखाधड़ी करने पर आरोपी के खिलाफ FIR दर्ज
More News »
Top