साले की पुत्री को बंधक बनाने का आरोप- सिपाही के खिलाफ अपहरण की FIR दर्ज

साले की पुत्री को बंधक बनाने का आरोप- सिपाही के खिलाफ अपहरण की FIR दर्ज

फिरोजाबाद। उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में न्यायालय के आदेश पर मटसेना पुलिस ने मथुरा जिले में तैनात एक सिपाही के विरुद्ध अपहरण का मुकदमा दर्ज किया है।

मथुरा के फरह थाने में तैनात सिपाही के खिलाफ अपने ही साले की पुत्री को अगवा कर बंधक बनाकर रखने का आरोप है। पुलिस मामले की जांच कर कार्रवाई करने की बात कह रही है। सिपाही संजय कुमार लाइनपार थाना क्षेत्र के मोहल्ला रामनगर का रहने वाला है।

पीड़ित पिता का आरोप है कि 28 जून 2022 को वह अपने परिवार के साथ चचेरी बहन की ससुराल जलेसर गया था। घर पर उसकी बेटी अकेली रह गई थी। शाम को जब घर लौटा तो बेटी घर पर मौजूद नहीं थी। बेटी के बारे में आसपास के लोगों से पूछताछ की तो पता चला कि उसकी बेटी को बहनोई संजय कुमार अपनी कार से ले गया है। बहनोई संजय से फोन पर बात की तो उसने अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए कहा कि उसकी पुत्री को वह अब अपनी पत्नी बनाकर रखेगा।

पीड़ित पिता ने 14 जुलाई को संजय के खिलाफ तहरीर देते हुए पुलिस से उसकी बेटी को बरामद कर साले की कैद से मुक्त कराने की मांग की। साथ ही आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने की मांग भी की, लेकिन पुलिस ने मुकदमा दर्ज नहीं किया। इसलिए पीड़ित को न्यायालय का दरवाजा खटखटाना पड़ा।

मटसेना के थानाध्यक्ष शैलेंद्र सिंह चौहान का कहना है कि पीड़ित की तहरीर पर आरोपी सिपाही के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज किया गया है। मामले की जांच की जा रही है, जिससे आरोपी सिपाही के खिलाफ कार्रवाई की जा सके।

वार्ता

epmty
epmty
Top