हाईवे पर हादसा-कार में टक्कर मारने के बाद होटल में घुसा टैंकर- कार सवार..

हाईवे पर हादसा-कार में टक्कर मारने के बाद होटल में घुसा टैंकर- कार सवार..
  • whatsapp
  • Telegram
  • koo

मेरठ। दिल्ली- देहरादून राष्ट्रीय मार्ग पर फर्राटा भरते हुए दौड़ रहा कैंटर स्कूटी सवार बाप बेटे को बचाने के चक्कर में अनियंत्रित हो गया। आगे चल रही कार में टक्कर मारने के बाद होटल में घुसे टैंकर को देखते ही मौके पर भगदड़ मच गई। ढाबे में लंच कर रहे छात्रों ने किसी तरह दौड़ धूप कर अपनी जान बचाई। होटल मालिक ने कैंटर चालक को बंधक बना लिया।

सोमवार को प्रतापगढ़ का रहने वाला अनिल अपने कैंटर में माल लादकर हरिद्वार की तरफ से नोएडा जा रहा था। परतापुर थाना क्षेत्र के दिल्ली- देहरादून राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या- 58 पर मौजूद दीवान कॉलेज से एक व्यक्ति अपने बेटे के साथ स्कूटी पर सवार होकर निकला था।

स्कूटी को मोड़ने के दौरान वह अनियंत्रित होकर हाईवे पर गिर पड़ा। तेज रफ्तार कैंटर चालक ने अचानक से सड़क पर गिरे स्कूटी सवार बाप बेटे को बचाने के चक्कर में नोएडा की तरफ से आ रही कार में जोरदार टक्कर मार दी।

कैंटर की टक्कर से कार का मालिक नितिन अग्रवाल गंभीर रूप से घायल हो गया और उसकी गाड़ी भी क्षतिग्रस्त हो गई। इसी दौरान कैंटर चालक अपनी गाड़ी को लेकर कॉलेज के सामने स्थित ढाबे के भीतर घुस गया। जिसके चलते ढाबा पूरी तरह से तहस-नहस हो गया।

जिस समय टैंकर होटल के भीतर घुसा उस समय कॉलेज के छात्र वहां पर लंच कर रहे थे। यमदूत बनकर आए कैंटर से बचने के लिए छात्रों ने भाग दौड़ करते हुए किसी तरह अपनी जान बचाई।

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने चालक को हिरासत में लेते हुए कैंटर को अपने कब्जे में ले लिया। घायल हुए कर मलिक को उपचार के लिए हॉस्पिटल में भिजवाया गया है।

थाना प्रभारी जयकरण सिंह ने बताया है कि अभी इस हादसे को लेकर किसी भी पक्ष की ओर से तहरीर नहीं आई है। शिकायत मिलने के बाद आगे की कार्यवाही की जाएगी।

epmty
epmty
Top