गुरुद्वारे के बाहर हाथ सेंक रहे युवक की गोली मारकर हत्या

गुरुद्वारे के बाहर हाथ सेंक रहे युवक की गोली मारकर हत्या
  • whatsapp
  • Telegram
  • koo

मेरठ। जनपद के हस्तिनापुर थाना क्षेत्र के गांव में स्थित गुरुद्वारे के बाहर जल रही आग पर हाथ सेंक रहे युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। पीछे से आए अज्ञात व्यक्ति ने हाथ सेक रहे युवक के ऊपर दनादन दो फायर करते हुए उसके सिर में गोली मारकर युवक की हत्या कर दी। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस महकमें में हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाने के प्रयासों में लगी हुई है।

रविवार की सवेरे हस्तिनापुर थाना क्षेत्र के किशनपुर गांव में स्थित गुरुद्वारा श्री थल्ली साहिब के ग्रंथी रोजाना की तरह जब पाठ करने के लिए गुरुद्वारे में पहुंचे तो वहां युवक के लहूलुहान हुए शरीर को देखकर वह बुरी तरह से सहम गए।

मामले की जानकारी उन्होंने ग्रामीणों को दी। युवक की हत्या की जानकारी मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। बताया जा रहा है कि 35 वर्षीय तीरथ सिंह पुत्र प्रभु सिंह किशनपुर गांव में स्थित गुरुद्वारा श्री थल्ली साहिब के बाहर देर रात बैठकर हाथ सेक रहा था। इसी दौरान पीछे से आए अज्ञात व्यक्ति ने उसके सिर में दो गोलियां मारकर हत्या कर दी।

मृतक के पिता ने बताया है कि शनिवार को तीरथ सिंह अपनी ससुराल गया था, जिसके बाद वह वापस घर नहीं लौटा। ससुराल से आने के बाद वह गुरुद्वारा साहिब में सर्दी होने के कारण हाथ सेकने लगा। माता-पिता ने सोचा कि तीरथ सिंह अपनी ससुराल में रुक गया है।

रविवार की सवेरे जब परिवार के लोगों को तीरथ सिंह की गोली मारकर हत्या कर दिए जाने की जानकारी मिली तो उनके होश उड़ गए।

मामले की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने फोरेंसिक टीम के साथ घटना की जांच पड़ताल की। घटना गुरुद्वारा साहिब में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है, जिसमें एक हमलावर तीरथ सिंह के सिर पर दो गोलियां मारकर भागते हुए दिखाई दे रहा है।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जब पोस्टमार्टम के लिए भिजवाना चाहा तो परिजनों ने इनकार कर दिया। परिजन आरोपी की गिरफ्तारी की मांग पर अड़े हुए हैं।

epmty
epmty
Top