पत्नी बनीं कातिल- प्रेमी के साथ मिलकर कराई थी पति की हत्या

पत्नी बनीं कातिल- प्रेमी के साथ मिलकर कराई थी पति की हत्या

बिजनौर। पुलिस ने इकरामुद्दीन हत्याकांड का सनसनीखेज खुलासा किया है। पुलिस के अनुसार इकरामुद्दीन की हत्या उसकी पत्नी ने प्रेमी व उसके साथियों के साथ मिलकर की थी। पुलिस ने इस मामले में चार आरोपियों को अरेस्ट करते हुए उनके खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार विगत रविवार को बिजनौर में एक व्यक्ति का शव बरामद हुआ था, जिसकी पहचान इकरामुद्दीन पुत्र इस्लामुद्दीन निवासी जंदरपुर के रूप में हुई थी। जांच में पता चला था कि इकरामुद्दीन शनिवार की दोपहर को घर से निकला था, जिसके बाद से उसका कोई पता नहीं था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में उसकी हत्या का कारण गला घोंटना आया था। इस मामले में मृतक के भाई द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर पुलिस ने जांच-पड़ताल शुरू कर दी थी। पुलिस ने इस मामले में जाकिर को हिरासत में लेकर पूछताछ की, तो सनसनीखेज सच सामने आया। जाकिर ने बताया कि उसके मृतक की पत्नी गुलशन के साथ अवैध संबंध थे। इसका पता इकरामुद्दीन को लग गया था।

इसके चलते वह जाकिर और गुलशन के खिलाफ हो गया था। इसी के चलते गुलशन ने इकरामुद्दीन को अपने रास्ते से हटाने का मन बना लिया था। उसने जब जाकिर से इस संबंध में कहा, तो उसने अपने भाई आबिद और दोस्त आस मौहम्मद के साथ मिलकर इकरामुद्दीन की हत्या कर दी थी। पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

रिपोर्टः प्रवीण गर्ग

epmty
epmty
Top