खाई में कार के गिरने से एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत-मचा कोहराम

खाई में कार के गिरने से एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत-मचा कोहराम

देहरादून। शादी के सामान की खरीदारी करने के बाद पश्चिमी उत्तर प्रदेश के मेरठ से थराली जा रही कार सवेरे के समय तोता घाटी में दुर्घटनाग्रस्त होने के बाद गहरी खाई के भीतर जा गिरी, जिससे कार में सवार एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत हो गई है। दुर्घटना में मौत का शिकार हुए सभी लोग चमोली के रहने वाले हैं। एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत का पता चलते ही गांव भर में मरघट सन्नाटा पसर गया है।

रविवार को राष्ट्रीय राजमार्ग-58 पर तोता घाटी से आगे सफेद पहाड़ के निकट हुई एक सड़क दुर्घटना में एक ही परिवार के कई लोगों को सड़क पर दौड़ रही कार दुर्घटनाग्रस्त होकर करीब ढाई सौ मीटर गहरी खाई के भीतर जा गिरी। वाहन में सवार सभी पांच व्यक्तियों की मौके पर ही मौत हो गई है।

हादसे में मौत का शिकार हुए सभी लोग थराली चमोली के रहने वाले हैं। मरने वालों में 25 वर्षीय पिंकी पुत्री त्रिलोक सिंह, 40 वर्षीय प्रताप सिंह पुत्र देव सिंह, 36 वर्षीय भागीरथी देवी पत्नी प्रताप सिंह, 15 वर्षीय विजय पुत्र प्रताप सिंह तथा 12 वर्षीय मंजू पुत्री प्रताप सिंह शामिल हैं।

हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस और एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंच गई है। नदी में गिरी कार के भीतर फंसे शवों को बाहर निकाला जा रहा है।

epmty
epmty
Top