ट्रक और कार की जोरदार भिड़ंत में चली गयी 5 की जान- अन्य लोग घायल

ट्रक और कार की जोरदार भिड़ंत में चली गयी 5 की जान- अन्य लोग घायल

नई दिल्ली। महाराष्ट्र के अमरावती में रविवार को ट्रक और कार की टक्कर में पांच लोगों की मौत हो गयी तथा छह अन्य लोग घायल हो गए।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने यूनीवार्ता को बताया कि हादसा आज पूर्वाह्न करीब साढ़े ग्यारह बजे राहतगैन टी-प्वाइंट के पास हुआ। हादसे के समय एक परिवार शादी समारोह शामिल होने के लिए नंदगांवपेठ जा रहा था। इस दौरान कार के चालक ने एक दोपहिया वाहन को ओवरटेक करने का प्रयास किया, तो विपरीत दिशा से आ रहे एक तेज रफ्तार ट्रक ने कार को टक्कर मार दी। इसके बाद ट्रक बिजली के खम्भे टक्कर मार कर दूसरी ओर जाकर पलट गया।

अधिकारी ने बताया कि टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार सवार चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

पुलिस ने बताया कि मृतकों की पहचान रोशन रमेश आखरे (27), प्रतिभा सुभाष पोकले (50), गजानन दरोकर (45) तथा कृष्ण अतुल गडगे (08) के तौर पर हुयी है और ये सभी बदनेरा के नजदीक अंजानगांव सुरजी के निवासी थे।

वहीं इलाज के दौरान मरने वाले व्यक्ति की अभी तक पहचान नहीं हो पायी है। अधिकारी ने बताया कि इस घटना के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। इस सिलसिले में मामला दर्ज कर लिया गया है तथा जांच की जा रही है।

वार्ता

epmty
epmty
Top