कारोबारी से दिनदहाड़े 4 लाख की लूट, विरोध पर हमला कर किया घायल

कारोबारी से दिनदहाड़े 4 लाख की लूट, विरोध पर हमला कर किया घायल
  • whatsapp
  • Telegram
  • koo

पटना। बिल्डिंग मेटेरियल कारोबारी से दिनदहाड़े दो बाइकों पर सवार होकर आए आधा दर्जन बदमाशों ने हथियारों के बल पर 400000 रूपये लूट लिए। विरोध किए जाने पर बदमाशों ने कारोबारी को हथियार की बट से मारकर घायल कर दिया। स्थानीय लोगों ने घायल हुए कारोबारी को अस्पताल में ले जाकर भर्ती कराया है। बदमाशों द्वारा अंजाम दी गई लूट की यह वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई है।

सोमवार को अररिया जिले के फारबिसगंज जोगबनी मुख्य मार्ग पर सुभाष चौक से सटे मार्केटिंग यार्ड के सामने से होते हुए बिल्डिंग मेटेरियल कारोबारी रमेश कुमार शारदा 4 लाख रुपए की धनराशि लेकर अपने कर्मचारी संदीप शर्मा के साथ सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया की शाखा में जमा कराने के लिए जा रहा था। कारोबारी के बैग में चार लाख रुपए रखे हुए थे। जैसे ही कारोबारी फ्लिपकार्ट दफ्तर के पास पहुंचा, उसी समय दो बाइकों पर सवार होकर आए छह बदमाशों ने धक्का देकर कारोबारी की बाइक को गिरा दिया। इसके बाद बदमाशों ने कारोबारी के सिर पर हथियार की बट से हमला बोला और रुपयों से भरा बैग लूटकर जोगबनी की तरफ फरार हो गए।

पीड़ित ने बताया है कि बदमाशों के पास एक सफेद रंग की अपाचे बाइक भी थी। लूटपाट करके फरार हुए सभी बदमाशों ने अपने मुंह पर मास्क लगा रखा था। दिनदहाड़े लूट की जानकारी मिलते ही पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और पीड़ित कारोबारी से बातचीत कर बदमाशों के हुलिए आदि के संबंध में जानकारी जुटाई।

इससे पहले स्थानीय लोग घायल हुए कारोबारी को अस्पताल में ले जाकर भर्ती करा चुके थे। पुलिस अब सीसीटीवी कैमरे की फुटेज के आधार पर बदमाशों की पहचान कर उन्हें दबोचने प्रयासों में लगी हुई है।

epmty
epmty
Top