3 पशु जिंदा जलाये, दो की मौत- ग्रामीणों ने काटा बवाल

3 पशु जिंदा जलाये, दो की मौत- ग्रामीणों ने काटा बवाल
  • whatsapp
  • Telegram
  • koo

मेरठ। दिन निकलते ही असामाजिक तत्वों ने दिल दहला देने वाली वारदात को अंजाम देते हुए जंगल में बने कमरे के भीतर बंधे 3 गोवंश को जिंदा ही जला दिया। गोवंश का स्वामी घटना के समय खेत में काम कर रहा था। कमरे के भीतर आग लगी देख किसान मौके की तरफ दौड़ा, जहां भागदौड़ कर उसने एक आरोपी को पकड़ लिया जबकि दो आरोपी मौके से फरार हो गए। कमरे के भीतर बंधी तीन गाय में से दो की जिंदा जलकर मौत हो गई है जबकि तीसरा गोवंश गंभीर रूप से झुलस गया है।

मंगलवार को जनपद खरखौदा थाना क्षेत्र के गाजीपुर निवासी परमिंदर सैनी पुत्र बालक राम सैनी रोजाना की तरह गांव से बाहर स्थित अपने खेतों में खीरे की फसल की निराई का काम कर रहा था। जंगल स्थित खेतों पर ही परमिंदर ने दो कमरे बना रखे हैं यहां पर दिन के समय वह अपने पशुओं को बांध देता है। मंगलवार को भी 3 गाय गांव से ले जाकर जंगल स्थित कमरे में बांध दी गई थी। तीनों गाय फ़िलहाल गर्भवती थी, जिस समय परमिंदर खेतों में बोए गए खीरे की फसल की निराई कर रहा था तो उसे कमरे के भीतर से धुआं निकलता हुआ दिखाई दिया। खेत का काम छोड़कर वह तुरंत ही भागदौड़ कर मौके पर पहुंचा।

किसान को मौके पर आया देख कमरे के भीतर से तीन युवक बाहर की तरफ भागे। दो युवक तो प्रवेश विहार की तरफ फरार हो गए जबकि तीसरे को परमिंदर ने दबोच लिया। आरोपी युवक ने परमिंदर के हाथ में काटकर भागने का प्रयास किया लेकिन इस दौरान हुए शोर-शराबे की आवाज को सुनकर आसपास के खेतों में काम कर रहे किसान घटनास्थल पर पहुंचे और उन्होंने दबोचे गए आरोपी की जमकर धुनाई कर दी।

कंट्रोल रूम को दी गई सूचना के बाद खरखौदा पुलिस मौके पर पहुंची। मौके पर पहुंची पुलिस ने जब जांच पड़ताल की तो कमरे के भीतर बंधी तीन गाय में से तो के शव पड़े हुए थे। जबकि तीसरी गाय आग लगने के बाद दीवार तोड़कर गांव में भाग गई थी जहां वह झूलसी हालत में तड़प रही है।

epmty
epmty
Top