शादी से 4 दिन पहले बनी गोली का निशाना- हत्यारोपी ने भी किया सुसाइड

शादी से 4 दिन पहले बनी गोली का निशाना- हत्यारोपी ने भी किया सुसाइड
  • whatsapp
  • Telegram
  • koo

हापुड़। घर के भीतर चल रही शादी की तैयारियों के बीच सगाई से 1 दिन पहले युवती का घर में घुसकर मर्डर किए जाने से सनसनी फैल गई। हत्यारोपी युवक ने मामा के घर पहुंचकर खुद को फांसी के फंदे पर लटका लिया, जिससे उसके भी प्राण पखेरू उड़ गए हैं। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं।

मंगलवार को हापुड़ देहात थाना क्षेत्र के मोहल्ला तगासरा में दोपहर के समय घर के भीतर घुसकर दिनदहाड़े अंजाम दी गई युवती के मर्डर की वारदात से आसपास के लोगों में दहशत पसर गई है।

हापुड़ की रहने वाली 24 वर्षीय नीतू प्रजापति की शादी पिलखुवा में तय हुई थी। 4 दिन बाद होने वाली युवती की शादी के लिए परिवार के लोग उसकी सगाई लेकर जाने की तैयारियों में जुटे हुए थे, घर में मेहमानों का आगमन शुरू हो चुका था।

जिस समय घर के भीतर लड़की की मां, पिता और भाभी मौजूद थी तो उसी समय शादी की तैयारी करने में जुटी मां और उसकी पुत्रवधू को ऊपर के फ्लोर पर पटाखा छूटने की आवाज आई। भाग दौड़कर जब लड़की की मां मौके की तरफ दौड़ी तो वहां से उसने सोनू नामक युवक को भागते हुए देखा। मदर डेयरी में काम करने वाला सोनू पड़ोस में रहने वाले अपने मामा के घर आया हुआ था। वह लड़की के मकान से अपने मामा के मकान में कूद गया।

उधर जीने की सीढियों पर नीतू बुरी तरह से लहूलुहान हुई पड़ी थी। जब तक उसे डॉक्टरों के पास ले जाने की कोशिशें की जाती उस समय तक उसकी मौत हो चुकी थी। घटना के संबंध में पुलिस को जानकारी दी गई। सूचना पाते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन करने के बाद पड़ोस में रहने वाले सोनू प्रजापति के मामा के घर पर दस्तक दी।

जहां कमरे में सोनू फांसी के फंदे पर झूल रहा था। पुलिस ने दोनों के शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिये है और मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

एएसपी मुकेश मिश्रा का कहना है कि युवक ने घर में घुसकर दिनदहाड़े युवती की हत्या की है और फिर अपने मामा के घर में कमरे के भीतर फांसी के फंदे पर झूलकर उसने भी सुसाइड कर लिया है। पुलिस द्वारा पूरे मामले की जांच कर जल्दी घटना का खुलासा किया जाएगा

epmty
epmty
Top