कुख्यात अनिल दुजाना की पेशी पर कचहरी बनी पुलिस छावनी- बयान दर्ज

कुख्यात अनिल दुजाना की पेशी पर कचहरी बनी पुलिस छावनी- बयान दर्ज

मुजफ्फरनगर। छपार थाना क्षेत्र के हाईवे पर वर्ष 2012 में हुए खाद कारोबारी हत्याकांड के मामले में आरोपी कुख्यात अनिल दुजाना को अदालत में पेश किया गया। इस दौरान कचहरी को पुलिस छावनी के रूप में तब्दील कर दिया गया था। चप्पे-चप्पे पर तैनात पुलिसकर्मी अपनी पैनी निगाह रखे हुए थे।

मंगलवार को अपर जिला एवं सत्र न्यायालय- पंचम अशोक कुमार की अदालत में कुख्यात अनिल दुजाना को राजधानी दिल्ली की तिहाड़ जेल से लाकर पेश किया गया। वर्ष 2012 में छपार थाना क्षेत्र के हाईवे पर हुए खाद कारोबारी संजीव त्यागी हत्याकांड के मामले में अदालत में पेश हुए कुख्यात अनिल दुजाना के धारा 313 के अंतर्गत बयान दर्ज किए गए।

अदालत ने अगली सुनवाई के लिए 13 फरवरी की तिथि नियत की है। इस मामले में अभियोजन पक्ष की ओर से सबूत पूरा होने के बाद बचाव पक्ष के लिए मुलजिम बयान की तिथि आज निर्धारित की गई थी। इस मामले में आरोपी अनिल दुजाना के अलावा कई और अन्य आरोपी भी है।

कुख्यात अनिल दुजाना की अदालत में पेशी के चलते आज कचहरी को पुलिस छावनी के रूप में तब्दील किया गया था और चप्पे-चप्पे पर तैनात किए गए पुलिसकर्मी चौतरफा अपनी पैनी निगाह रखे हुए थे।

epmty
epmty
Top