गुजराती ही हो सकते हैं ठग- तेजस्वी ने दिया यूटर्न- मांगी SC से माफी

गुजराती ही हो सकते हैं ठग- तेजस्वी ने दिया यूटर्न- मांगी SC से माफी

नई दिल्ली। गुजरातियों को ही केवल महाठग बताने वाले राष्ट्रीय जनता दल के नेता ने अब खुद को इस मामले में बुरी तरह फंसा हुआ देखने के बाद यू टर्न लेते हुए देश की सुप्रीम अदालत से माफी मांग ली है। इस बाबत तेजस्वी ने सुप्रीम कोर्ट में अपना हलफनामा भी दाखिल किया है।

सोमवार को गुजरात के लोगों को लेकर विवादित टिप्पणी करने के मामले में बुरी तरह से फंसे राष्ट्रीय जनता दल के नेता तेजस्वी यादव ने अपना पीछा छुड़ाने के लिए इस मामले को लेकर माफी मांग ली है।

जानकारी मिल रही है कि गुजरातियों को महाठग बताने वाले तेजस्वी यादव ने इस बाबत देश की शीर्ष अदालत सुप्रीम कोर्ट में अपना हलफनामा भी दाखिल कर दिया है। इससे पहले तेजस्वी यादव ने इस मामले को गुजरात के बाहर नई दिल्ली भेजने के लिए याचिका दाखिल की थी। जिस पर उच्चतम न्यायालय द्वारा अपने आदेश को सुरक्षित रख लिया गया था।

उल्लेखनीय है कि राष्ट्रीय जनता दल के नेता एवं बिहार के डिप्टी चीफ मिनिस्टर रहे तेजस्वी यादव ने कथित तौर पर अपनी टिप्पणी करते हुए कहा था कि केवल गुजराती ही ठग हो सकते हैं। अब इस मामले को लेकर तेजस्वी यादव आपराधिक मानहानि के मामले का सामना कर रहे हैं।

epmty
epmty
Top