अब जमानत के लिए मनीष ने खटखटाया हाईकोर्ट का दरवाजा- सिसोदिया की...

अब जमानत के लिए मनीष ने खटखटाया हाईकोर्ट का दरवाजा- सिसोदिया की...

नई दिल्ली। प्रवर्तन निदेशालय द्वारा शराब नीति घोटाला से जुड़े मनी लांड्रिंग के मामले में गिरफ्तार करके जेल भेजे गए आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता मनीष सिसोदिया ने अब अपनी जमानत के लिए दिल्ली हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। मनीष सिसोदिया के वकील ने दिल्ली के एसीजे की बेंच के सामने मामला रखते हुए कहा है कि आवेदक विधानसभा का सदस्य है।

बृहस्पतिवार को आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं दिल्ली के डिप्टी चीफ मिनिस्टर रहे मनीष सिसोदिया ने मनी लांड्रिंग के मामले में जमानत के लिए दिल्ली हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया है।

मनीष सिसोदिया ने सीबीआई एवं प्रवर्तन वर्तन निदेशालय के मामलों में जमानत देने से इनकार करने वाले ट्रायल कोर्ट के आदेश को हाई कोर्ट में चुनौती देते हुए अपने वकील के माध्यम से मामले को दिल्ली के एसीजे की बैच के सामने रखा है और कहा है कि आवेदक दिल्ली विधानसभा का सदस्य है।

आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता मनीष सिसोदिया की ओर से दाखिल की गई याचिका पर दिल्ली हाईकोर्ट के एसीजे ने कहा है कि इस मामले को कल आने दीजिए और जज को फाइल पढ़ने दीजिए। एसीजे ने मनीष सिसोदिया के वकील से कहा है कि यदि आज यानी बृहस्पतिवार की दोपहर 12:30 तक आपके कागजात सही पाए जाते हैं तो हम कल इस पर सुनवाई करेंगे।

epmty
epmty
Top