सुप्रीम कोर्ट में नई याचिका- नूपुर शर्मा पर की टिप्पणी वापस ले अदालत

सुप्रीम कोर्ट में नई याचिका- नूपुर शर्मा पर की टिप्पणी वापस ले अदालत

नई दिल्ली। अपने खिलाफ देश के विभिन्न राज्यों में दर्ज मुकदमों को राजधानी दिल्ली में लाए जाने की मांग को लेकर सुप्रीम कोर्ट पहुंची नूपुर शर्मा को लेकर अदालत की ओर से की गई टिप्पणी को वापस लिए जाने की मांग के संबंध में सामाजिक कार्यकर्ता की ओर से अब सुप्रीम कोर्ट में एक नई याचिका दायर की गई है।

शुक्रवार को सामाजिक कार्यकर्ता अजय गौतम ने सुप्रीम कोर्ट पहुंचकर आज हुई सुनवाई के दौराननूपुर शर्मा को लेकर अदालत की ओर से की गई टिप्पणी को वापस लिए जाने की मांग करते हुए अदालत में याचिका दाखिल की है। सुप्रीम कोर्ट के मुख्य न्यायाधीश को भेजी गई याचिका में कहा गया है कि सुप्रीम कोर्ट की आज नूपुर शर्मा को लेकर की गई टिप्पणी के बाद भारतीय जनता पार्टी के पूर्व प्रवक्ता को जान का खतरा खड़ा हो गया है।

सुप्रीम कोर्ट ने तल्ख टिप्पणी करते हुए कहा था नूपुर शर्मा को देशभर के लोगों से टीवी पर आते हुए सार्वजनिक तौर पर माफी मांगनी चाहिए। सुप्रीम कोर्ट ने राजस्थान के उदयपुर में कन्हैयालाल की गर्दन काटकर की गई हत्या की घटना के नुपूर शर्मा के बयान को जिम्मेदार बताया है।

सामाजिक कार्यकर्ता अजय गौतम की ओर से सुप्रीम कोर्ट में दायर की गई याचिका में मांग की गई है कि नूपुर शर्मा केस में सुनवाई करते हुए सुप्रीम कोर्ट की टिप्पणी को वापस लिया जाना चाहिए।

याचिका के पीछे तर्क दिया गया है कि नूपुर शर्मा की जान को खतरा है उन्हें फेयर ट्रायल का मौका मिलना चाहिए।

epmty
epmty
Top