नवाज़ुद्दीन छेड़छाड़ मामला- आज भी अदालत में पेश नहीं हुई आलिया

नवाज़ुद्दीन छेड़छाड़ मामला- आज भी अदालत में पेश नहीं हुई आलिया

मुजफ्फरनगर। एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी के खिलाफ छेड़छाड़ का मामला दर्ज कराने वाली अभिनेता की पत्नी आज भी विशेष पाॅक्सो अदालत के सम्मुख पेश नहीं हो सकी। अदालत ने आगामी 27 मार्च तक इस मामले की सुनवाई को स्थगित कर दिया है।

शनिवार को बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी के खिलाफ छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज कराने के मामले में आज भी अभिनेता की पत्नी आलिया सिद्दीकी अदालत में पेश नहीं हो सकी है।

विशेष पॉक्सो कोर्ट के पीठासीन अधिकारी रितेश सचदेवा ने आलिया सिद्दीकी के अदालत में पेश नहीं होने की वजह से अब इस मामले की सुनवाई को आगामी 27 मार्च तक के लिए स्थगित कर दिया है। विशेष शासकीय अधिवक्ता प्रदीप बालियान ने बताया है कि अदालत में जवाब दाखिल करने के लिए कोर्ट द्वारा अब 27 मार्च की तिथि नियत की गई है।

उल्लेखनीय है कि एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया सिद्दीकी ने अपने पति सहित पांच लोगों के खिलाफ परिवार की एक बच्ची के साथ एक्टर के भाई द्वारा छेड़छाड़ और अश्लील हरकत करने का आरोप लगाया था। देश की आर्थिक राजधानी मुंबई पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज करने के बाद जांच के लिए उसे बुढाना पुलिस को भेज दिया था। पुलिस ने जांच के बाद इस मामले में सभी आरोपियों को क्लीन चिट दे दी थी। अब आलिया सिद्दीकी को इस मामले को लेकर अपना जवाब दाखिल करना है।

epmty
epmty
Top