बोली मायावती- जीते तो वेस्ट UP को बनाएंगे अलग राज्य- लायेंगे HC बेंच

बोली मायावती- जीते तो वेस्ट UP को बनाएंगे अलग राज्य- लायेंगे HC बेंच

मेरठ। बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए अपने बड़े ऐलान में कहा है कि अगर केंद्र में बहुजन समाज पार्टी की सरकार बनती है तो पश्चिमी उत्तर प्रदेश को अलग राज्य बनाने के साथ हाईकोर्ट की बेंच को भी मेरठ की धरती पर स्थापित किया जाएगा।

मंगलवार को मेरठ हापुड- लोकसभा सीट के बहुजन समाज पार्टी के प्रत्याशी देवव्रत त्यागी के समर्थन में आयोजित की गई चुनावी जनसभा को संबोधित करने के लिए पहुंची बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने कहा है कि हमारी पार्टी ने चुनाव के दौरान जो भी वायदा किया है, उसे पूरा करके दिखाया है।

पड़ोसी जनपद मुजफ्फरनगर में खतौली में तहसील बनाने का वायदा किया गया था, जिसे राज्य सरकार के दौरान पूरा करते हुए खतौली को तहसील बनाकर क्षेत्र के लोगों की वर्षों पुरानी मांग को उनकी पार्टी ने पूरा किया है। बहुजन समाज पार्टी की सुप्रीमो मायावती ने मेरठ की धरती से आज बड़ा ऐलान करते हुए कहा है कि बहुजन समाज पार्टी की सरकार बनने पर पश्चिमी उत्तर प्रदेश को अलग राज्य बनाया जाएगा।

उन्होंने कहा कि मेरठ में हाई कोर्ट की बेंच लाने के पूरे प्रयास किए जाएंगे, जिससे पश्चिम के लोगों को हजारों किलोमीटर की दूरी तय करते हुए न्याय पाने के लिए इलाहाबाद नहीं पहुंचाना पड़ेगा। मेरठ के अलीपुर में आयोजित बसपा की चुनावी सभा में शामिल होने के लिए हाजी याकूब कुरैशी एवं बसपा प्रत्याशी देवव्रत त्यागी के अलावा अन्य आला नेता भी पहुंच चुके हैं।

epmty
epmty
Top