लाल यादव फिर जायेंगे जेल- जमानत को लेकर सुप्रीम कोर्ट पहुंची CBI

लाल यादव फिर जायेंगे जेल- जमानत को लेकर सुप्रीम कोर्ट पहुंची CBI

नई दिल्ली। राष्ट्रीय जनता दल के सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को चारा घोटाले के मामले में एक बार फिर से जेल की सलाखों के पीछे भेजने के इंतजाम में लगी सीबीआई ने सुप्रीम कोर्ट में राजद सुप्रीमो की जमानत के खिलाफ अर्जित दाखिल की है। सुप्रीम कोर्ट द्वारा सीबीआई की ओर से दाखिल की गई अर्जी को मंजूर करते हुए आगामी 25 अगस्त को इस पर सुनवाई का ऐलान किया है।

शुक्रवार को केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो ने राष्ट्रीय जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव की चारा घोटाला मामले में उनकी मुसीबत में इजाफा करते हुए सुप्रीम कोर्ट के सम्मुख उनकी जमानत के खिलाफ अर्जित दाखिल की है, जिसे अदालत द्वारा मंजूर करते हुए कहा गया है कि शीर्ष अदालत द्वारा इस मामले पर 25 अगस्त को सुनवाई की जाएगी।


केंद्रीय जांच एजेंसी ने अपनी अर्जी में झारखंड हाईकोर्ट के फैसले को चुनौती देते हुए आरजेडी मुखिया लालू यादव की जमानत रद्द करने की मांग की है। अगर सुप्रीम कोर्ट सीबीआई के पक्ष में अपना फैसला सुनाती हैं तो आने वाले दिनों में फिलहाल जमानत पर बाहर आए लाल यादव को एक बार फिर से जेल की सलाखों के पीछे जाना पड़ सकता है। उल्लेखनीय है कि वर्ष 2022 के अप्रैल महीने में झारखंड हाईकोर्ट द्वारा राजद सुप्रीमो को चारा घोटाले के मामले में दी गई जमानत के चलते वर्ष 2022 की 30 अप्रैल को जेल से रिहा किया गया था।

epmty
epmty
Top