केजरीवाल को हाईकोर्ट से नहीं मिली राहत-गिरफ्तारी पर रोक से इनकार

केजरीवाल को हाईकोर्ट से नहीं मिली राहत-गिरफ्तारी पर रोक से इनकार
  • whatsapp
  • Telegram
  • koo

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को हाईकोर्ट से लगातार दूसरे दिन लगे बड़े झटके के अंतर्गत मुख्यमंत्री की ओर से दायर की गई याचिका पर सुनवाई के बाद अदालत ने उनकी गिरफ्तारी पर रोक लगाने से इनकार कर दिया है।

बृहस्पतिवार को आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को शराब नीति घोटाला के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में लगातार दूसरे दिन हाई कोर्ट का झटका सहन करने को मजबूर होना पड़ा है।

दिल्ली के मुख्यमंत्री की ओर से अपनी गिरफ्तारी पर रोक लगाने को लेकर दायर की गई याचिका पर सुनवाई करने के बाद हाई कोर्ट ने मुख्यमंत्री को राहत देने से इनकार करते हुए उनकी गिरफ्तारी पर रोक लगाने से मना कर दिया है।

इससे पहले मामले की सुनवाई कर रहे जजों ने अपने चेंबर में अरविंद केजरीवाल के खिलाफ ईडी के पास मौजूद सबूतों की फाइल को मंगवा कर देखा था।

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को कथित शराब घोटाले से जुड़े मनी लांड्रिंग केस में प्रवर्तन निदेशालय द्वारा अपनी गिरफ्तारी किए जाने की आशंका का सता रही है।

epmty
epmty
Top