सुप्रीम कोर्ट पहुंची जीवा की पत्नी- मांगी अंतिम संस्कार में शामिल..

सुप्रीम कोर्ट पहुंची जीवा की पत्नी- मांगी अंतिम संस्कार में शामिल..

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ की कैसरबाग कोर्ट में पति गैंगस्टर संजीव महेश्वरी उर्फ जीवा की हत्या के बाद पत्नी पायल महेश्वरी ने सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। जीवा की पत्नी ने अपने पति के अंतिम संस्कार की रस्मों में शामिल होने की अनुमति तथा संरक्षण के लिए अंतरिम राहत की मांग की है। बृहस्पतिवार को गैंगस्टर संजीव माहेश्वरी उर्फ जीवा की हत्या के बाद उसकी पत्नी पायल महेश्वरी ने सुप्रीम कोर्ट पहुंचकर खुद की जान को खतरा बताया है। पायल महेश्वरी ने सुप्रीम कोर्ट में दाखिल की अर्जी में कहा है कि उसे गिरफ्तार नहीं किया जाए, क्योंकि पति की हत्या के बाद उसे भी अपनी जान जाने की आशंका है।

पायल महेश्वरी ने कहा है कि उसके खिलाफ भी गैंगस्टर एक्ट समेत कई अपराधिक मुकदमे दर्ज है, जिनमें उसे फरार बताया जा रहा है। ऐसे हालातों में पायल महेश्वरी ने आशंका जताई है कि पति संजीव माहेश्वरी उर्फ जीवा के अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए पहुंचने पर पुलिस द्वारा उसकी गिरफ्तारी की जा सकती है। गिरफ्तार होने की दशा में पति की तरह उसकी भी हत्या हो सकती है। इस बीच जानकारी मिल रही है कि उत्तर प्रदेश सरकार की ओर से सुप्रीम कोर्ट को कहा गया है कि अगर अदालत पायल महेश्वरी को राहत देती है तो सरकार को किसी प्रकार की आपत्ति नहीं है।

उधर जीवा की हत्या के बाद उसकी मां तथा सास ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से गुहार लगाते हुए कहा है कि संजीव जीवा की पत्नी पायल माहेश्वरी तथा उसके बच्चों को इस मामले में नहीं फंसाया जाए। कहा गया है कि जीवा की हत्या के बाद अब उसकी पत्नी पायल महेश्वरी पर ही परिवार की जिम्मेदारी है। अब कुछ ऐसा नहीं होना चाहिए जिससे संजीव महेश्वरी का परिवार प्रभावित हो।

epmty
epmty
Top