सिसोदिया को लेकर कोर्ट की जेल अफसर को लगी फटकार

सिसोदिया को लेकर कोर्ट की जेल अफसर को लगी फटकार

नई दिल्ली। राजधानी में होना बताए जा रहे कथित शराब घोटाला मामले में सह आरोपी बनाए गए मनीष सिसोदिया को लेकर अदालत की ओर से जेल अफसरों को कड़ी फटकार लगाई गई है। मनीष सिसोदिया को जोर का झटका देते हुए आगामी 5 फरवरी तक पूर्व डिप्टी सीएम की न्यायिक हिरासत बढ़ाने वाली अदालत ने जेल अफसरों से पूछा कि वह सिसोदिया को साथ लेकर क्यों नहीं आए हैं।

शुक्रवार को तिहाड़ जेल के अफसरों को कथित शराब घोटाला मामले में सह आरोपी पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को लेकर अदालत की फटकार झेलनी पड़ी है।

राजधानी दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट ने कथित शराब घोटाला मामले में मनीष सिसोदिया को एक बार फिर से बड़ा झटका देते हुए उनकी न्यायिक हिरासत को 5 फरवरी तक बढ़ा दिया है। इतना ही नहीं अदालत की ओर से सीबीआई से जांच की स्टेटस रिपोर्ट भी मांगी गई है। सुनवाई के दौरान कोर्ट ने जेल अधिकारियों को फटकार भी लगाई है।

दरअसल पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को आज वर्चुअल तरीके से अदालत के सम्मुख पेश किया गया था। इसी के चलते अदालत ने तिहाड़ जेल के अधिकारियों को फटकार लगाते हुए पूछा है कि मनीष सिसोदिया को व्यक्तिगत रूप से अदालत में क्यों पेश नहीं किया गया है। अदालत ने इस मामले में अब तिहाड़ जेल के अफसरों से जवाब मांगते हुए आगामी 5 फरवरी को सिसोदिया को फिजिकल अदालत में पेश करने का आदेश दिया है।

epmty
epmty
Top