इमरान की फिर गिरफ्तारी की तांक में पुलिस- कोर्ट के बाहर डाला डेरा

इमरान की फिर गिरफ्तारी की तांक में पुलिस- कोर्ट के बाहर डाला डेरा

इस्लामाबाद। सुप्रीम कोर्ट की ओर से सुनाई गई खरी खरी के बावजूद पुलिस और रैंजर्स अब एक अन्य मामले में पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान की गिरफ्तारी की तांक में लग गये है। अदालत के बाहर पुलिस के डेरा डालने को लेकर इमरान खान में धमकी दी है कि यदि उनकी गिरफ्तारी की जाती है तो देश में एक बार फिर से बवाल होना संभावित है।

शुक्रवार को इस्लामाबाद हाईकोर्ट में अल कादिर ट्रस्ट केस मामले में पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान की जमानत पर चल रही सुनवाई के दौरान हाई कोर्ट द्वारा पूर्व प्रधानमंत्री को 2 हफ्ते की जमानत दे दी गई है। इससे पहले सुनवाई के शुरू होते ही जब इमरान खान के समर्थक कोर्टरूम के बाहर नारेबाजी करने लगे तो इससे नाराज हुए जज कोर्टरूम को छोड़कर वहां से चले गए थे।


उधर हाईकोर्ट के बाहर पंजाब पुलिस एवं रेंजर्स की टीमों ने चार अन्य मामलों में इमरान खान की गिरफ्तारी के लिए अपना डेरा डाल रखा है। इमरान खान को जब पुलिस और रेंजर्स द्वारा उनकी गिरफ्तारी के लिए अदालत के बाहर डेरा डालने की जानकारी मिली तो उन्होंने अपने वकील के मोबाइल के माध्यम से मीडिया पर्सन से बात की और कहा कि अगर उन्हें गिरफ्तार करने की कोशिश की गई तो देश में एक बार फिर से बवाल होगा। फिर इसके लिए कोई भी मुझे जिम्मेदार नहीं ठहरायेगा।

epmty
epmty
Top