जेल में ही बनेगी पूर्व मुख्यमंत्री की होली-नहीं खाएंगे घर की पकौड़ी

जेल में ही बनेगी पूर्व मुख्यमंत्री की होली-नहीं खाएंगे घर की पकौड़ी

नई दिल्ली। होली का त्योहार पूर्व मुख्यमंत्री को जेल के भीतर ही मनाना पड़ेगा। होली के मौके पर चारा घोटाला मामले में फंसे सजायाफ्ता बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री एवं राष्ट्रीय जनता दल के मुखिया लालू प्रसाद यादव को घर की पकौड़ी खाने को नहीं मिलेगी। हाईकोर्ट की ओर से उनकी जमानत पर अभी दस्तखत नहीं किए गए हैं और अदालत ने लोअर कोर्ट का रिकॉर्ड मंगाने का निर्देश दिया है।

शुक्रवार को झारखंड हाईकोर्ट से चारा घोटाला मामले के सजायाफ्ता बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री एवं राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को जमानत नहीं मिल सकी है। आज हुई सुनवाई के दौरान जस्टिस अपरेश कुमार सिंह की अदालत ने लोअर कोर्ट का रिकॉर्ड मंगाने का निर्देश दिया है। अदालत ने कहा कि अगर सीबीआई लालू की जमानत याचिका पर जवाब देना चाहती है, तो कोर्ट में दाखिल कर सकती है। मामले में अगली सुनवाई एक अप्रैल को होगी। बताया जाता है कि अधिवक्ता ने लालू यादव को कोर्ट के फैसले के बारे में जानकारी दी तो उन्होंने बस इतना ही कहा कि इ त होखही के रहल ह।

लालू यादव के वकील देवर्षि मंडल का कहना है कि लालू प्रसाद यादव आधी सजा जेल में काट चुके हैं। इसके अलावा वह 17 प्रकार की बीमारियों से जूझ रहे हैं। इसलिए उन्होंने अदालत से लालू प्रसाद यादव को जमानत देने की गुहार लगाई थी।

न्यायालय के फैसले पर परिवार से लेकर समर्थकों तक की निगाहें थी लेकिन सबको मायूसी हाथ लगी।

epmty
epmty
Top