हाईकोर्ट का आदेश- रिलीज से पहले पठान में करें यह बदलाव

हाईकोर्ट का आदेश- रिलीज से पहले पठान में करें यह बदलाव

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान एवं एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण अभिनीत फिल्म पठान विवादों से बाहर निकलकर बाहर नहीं आ पा रही है। दिल्ली हाईकोर्ट ने 25 जनवरी को ओटीटी पर रिलीज से पहले पठान फिल्म में कई बदलाव करने के निर्देश दिए हैं।

बॉलीवुड के सुपरस्टार कहे जाने वाले शाहरुख खान और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण अभिनीत फिल्म पठान आगामी 25 जनवरी को रिलीज होने जा रही है। फिल्म को लेकर प्रशंसकों का भी इंतजार लगातार बना हुआ है। लंबे समय से फिल्म के आने का इंतजार कर रहे प्रशंसकों को अब 25 जनवरी की दरकार है, क्योंकि 25 जनवरी को पठान फिल्म ओटीटी पर रिलीज की जा रही है।

दिल्ली हाईकोर्ट ने पठान फिल्म की ओटीटी पर रिलीज से पहले यशराज फिल्म प्रोडक्शन हाउस को पठान फिल्म में कुछ जरूरी बदलाव करने के निर्देश दिए हैं। दिल्ली हाईकोर्ट ने पठान फिल्म के मेकर्स को हिंदी भाषा की देवनागरी लिपि में ऑडियो डिटेल्स, क्लोज कैप्शनिंग और सब टाइटल्स तैयार करने के निर्देश दिए हैं।

हाईकोर्ट की ओर से यह आदेश इसलिए दिए गए हैं जिससे फिल्म दृष्टिबाधित लोग भी देख सके। अदालत ने केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड को पठान के री सर्टिफिकेट के लिए भी निर्देश दिए हैं और फिल्म को अपने पास जमा कराने के लिए कहा है।

epmty
epmty
Top