बढी रिमांड- सीबीआई अभी 2 दिन कर सकेगी मनीष से पूछताछ

बढी रिमांड- सीबीआई अभी 2 दिन कर सकेगी मनीष से पूछताछ

नई दिल्ली। अदालत की ओर से डिप्टी चीफ मिनिस्टर मनीष सिसोदिया की रिमांड अवधि को 2 दिन और बढ़ा दिया गया है। सीबीआई अब अगले 2 दिनों तक मनीष सिसोदिया से पूछताछ कर सकेगी। अदालत से सीबीआई ने मनीष सिसोदिया की 3 दिन की रिमांड मांगी थी। मनीष सिसोदिया की जमानत पर सुरक्षित रखा गया फैसला आगामी 10 मार्च को सुनाया जाएगा।

शनिवार को राउज एवेन्यू कोर्ट में हुई दिल्ली के डिप्टी चीफ मिनिस्टर मनीष सिसोदिया की जमानत अर्जी पर सुनवाई के दौरान लिया गया फैसला कोर्ट द्वारा फिलहाल सुरक्षित रख लिया गया है। अदालत ने डिप्टी चीफ मिनिस्टर की रिमांड अवधि को 2 दिन और बढ़ाते हुए सीबीआई को उनसे 2 दिन और पूछताछ करने का मौका दिया है। हालांकि सीबीआई ने 3 दिन के लिए और मनीष सिसोदिया को रिमांड पर देने की मांग उठाई थी।

अदालत ने मनीष सिसोदिया की जमानत पर 10 मार्च तक अपने फैसले को सुरक्षित रख लिया है। अब इस पर 10 मार्च की दोपहर 2.00 बजे सुनवाई होगी। सुनवाई के दौरान मनीष सिसोदिया के अधिवक्ता ने कोर्ट के सामने दलील रखी थी कि रिमांड असाधारण है, आपके पास 15 दिन है, इसका मतलब यह नहीं है कि अदालत सीबीआई को 15 दिन दे देगी। अदालत को इस तरफ ध्यान देना होगा कि आखिर रिमांड का सही कारण क्या है?

epmty
epmty
Top