ED के छठे समन को भी ठेंगा- नहीं पेश हुए केजरीवाल- समन को बताया..

ED के छठे समन को भी ठेंगा- नहीं पेश हुए केजरीवाल- समन को बताया..

नई दिल्ली। राजधानी में होना बताए जा रहे शराब नीति घोटाला मामले में पूछताछ के लिए बुलाए गए मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आज भी ED को ठेंगा दिखाते हुए प्रवर्तन निदेशालय के सामने पेश नहीं होंगे। समन को गैर कानूनी बताते हुए आम आदमी पार्टी ने कहा है कि मामले को लेकर जब अदालत में सुनवाई चल रही है तो प्रवर्तन निदेशालय को कोर्ट के फैसले का इंतजार करना चाहिए।

सोमवार को भी दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शराब नीति घोटाला मामले में ईडी द्वारा भेजे गए छठे समन को भी ठेंगा दिखा दिया है। आम आदमी पार्टी ने कहा है कि प्रवर्तन निदेशालय द्वारा भेजा गया समन पूरी तरह से गैर कानूनी है।

आम आदमी पार्टी का कहना है कि जब प्रवर्तन निदेशालय द्वारा भेजे गए समन की वैधता को लेकर कोर्ट में सुनवाई कर रही है तो बार-बार समन भेजने की बजाय प्रवर्तन निदेशालय के अफसरों को अदालत के फैसले का इंतजार करना चाहिए।

आम आदमी पार्टी की ओर से लिए गए इस फैसले के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल अब प्रवर्तन निदेशालय के सामने पेश नहीं होंगे। उल्लेखनीय है कि प्रवर्तन निदेशालय द्वारा 17 फरवरी को छठा समन भेज कर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को 17 फरवरी को पूछताछ के लिए बुलाया गया था। इससे पहले भी जांच एजेंसी द्वारा केजरीवाल को 2 फरवरी, 17 फरवरी, 3 जनवरी 21 दिसंबर और 2 नवंबर को समन भेजे जा चुके हैं।

epmty
epmty
Top