डैमेज कंट्रोल शुरू- गिरफ्तारी होते ही शाहजहां शेख को टीएमसी से निकाला

डैमेज कंट्रोल शुरू- गिरफ्तारी होते ही शाहजहां शेख को टीएमसी से निकाला

कोलकाता। हाईकोर्ट की ओर से पश्चिम बंगाल के संदेशखाली में महिलाओं के यौन उत्पीड़न एवं उनकी जमीन हड़पने के आरोपी की गिरफ्तारी की बाबत हाईकोर्ट द्वारा लगाई गई लताड़ के बाद पश्चिम बंगाल पुलिस द्वारा अरेस्ट किए गए तृणमूल कांग्रेस नेता शाहजहां शेख को पार्टी द्वारा 6 साल के लिए पार्टी से सस्पेंड कर दिया है। तृणमूल कांग्रेस हाई कमान की ओर से की गई इस कार्यवाही को डैमेज कंट्रोल की कवायद माना जा रहा है।

बृहस्पतिवार को पश्चिम बंगाल के संदेशखाली में महिलाओं के साथ यौन उत्पीड़न करने एवं उनकी जमीन हड़पने के मामले में गिरफ्तार किए गए तृणमूल कांग्रेस के नेता शाहजहां शेख को पार्टी द्वारा 6 साल के लिए टीएमसी से सस्पेंड कर दिया गया है।

तृणमूल कांग्रेस से 6 साल के लिए बाहर किए गए शाहजहां शेख को बंगाल पुलिस द्वारा बृहस्पतिवार की सवेरे राज्य के नॉर्थ 24 परगना जनपद के मीनाखान इलाके से गिरफ्तार करने के बाद 55 दिन से फरार सांझ शेख को बशीरहाट कोर्ट में पेश किया गया था, जहां से शाहजहां शेख को 10 दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया है।

पश्चिम बंगाल पुलिस द्वारा महिलाओं के यौन उत्पीड़न एवं उनकी जमीन हड़पने के आरोपी तृणमूल कांग्रेस नेता शाहजहां शेख की गिरफ्तारी हाई कोर्ट की लताड़ लगने के बाद की गई है। तृणमूल कांग्रेस नेता की अरेस्टिंग के बाद पार्टी की ओर से की गई सस्पेंशन की कार्यवाही को तृणमूल कांग्रेस का डैमेज कंट्रोल माना जा रहा है।

epmty
epmty
Top