सिसोदिया को कोर्ट का झटका- जेल में ही मनेगी मनीष की होली

सिसोदिया को कोर्ट का झटका- जेल में ही मनेगी मनीष की होली

नई दिल्ली। राजधानी में होना बताए जा रहे शराब नीति घोटाला मामले में जेल में बंद आम आदमी पार्टी के कद्दावर लीडर मनीष सिसोदिया को एक बार फिर से जोर का झटका लगा है। राउज एवेन्यू कोर्ट ने पूर्व डिप्टी चीफ मिनिस्टर सिसोदिया की न्यायिक हिरासत को 6 अप्रैल तक के लिए बढ़ा दिया है। हिरासत बढ़ाएं जाने के बाद मनीष सिसोदिया की होली इस बार भी जेल में ही मनेगी।

मंगलवार को राजधानी दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट ने शराब नीति घोटाला मामले में जेल में बंद चल रहे आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं अरविंद केजरीवाल सरकार में डिप्टी चीफ मिनिस्टर रहे मनीष सिसोदिया को जोर का झटका दिया है। अदालत ने मनीष सिसोदिया की न्यायिक हिरासत को 6 अप्रैल तक के लिए बढ़ा दिया है।

उल्लेखनीय है कि दिल्ली शराब घोटाला मामले में प्रवर्तन निदेशालय एवं सीबीआई द्वारा दर्ज किए गए दो अलग-अलग मामलों में दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया पिछले 1 साल से जेल में बंद चल रहे हैं।

बृहस्पतिवार को उनकी क्यूरेटिव याचिका की सुनवाई करते हुए सुप्रीम कोर्ट ने उन्हें जमानत देने से यह कहते हुए इनकार कर दिया था कि उनकी याचिका में जमानत का कोई आधार दिखाई नहीं देता है।

इस तरह से मनीष सिसोदिया को पिछले तीन-चार दिनों के भीतर अदालतों द्वारा लगातार दो बड़े झटके लगे हैं। जिसके चलते मनीष सिसोदिया को अपनी होली जेल के भीतर ही मनानी पड़ेगी।

epmty
epmty
Top