कांग्रेस पार्षद हाउस अरेस्ट- मेयर चुनाव को लेकर आधी रात लगी हाईकोर्ट

कांग्रेस पार्षद हाउस अरेस्ट- मेयर चुनाव को लेकर आधी रात लगी हाईकोर्ट

चंडीगढ़। नगर निगम के मेयर के इलेक्शन का मामला पंजाब एवं हरियाणा हाईकोर्ट की चौखट पर पहुंच गया है। कांग्रेस पार्षद जसवीर बंटी को चंडीगढ़ पुलिस द्वारा भाजपा के साथ मिलकर हाउस अरेस्ट कर लेने के आरोप के मामले को लेकर हाईकोर्ट द्वारा चंडीगढ़ पुलिस से बुधवार 5:00 बजे की शाम तक जवाब मांगा गया है। जस्टिस आलोक जैन अब 5:00 बजे इस मामले की सुनवाई करेंगे।

पंजाब एंड हरियाणा हाईकोर्ट की चौखट पर पहुंचे चंडीगढ़ में नगर निगम के मेयर के इलेक्शन के मामले में कांग्रेस पार्षद जसवीर बंटी को चंडीगढ़ पुलिस द्वारा भाजपा के साथ मिलकर 5 अरेस्ट कर लेने के मामले को लेकर दाखिल की गई याचिका पर जस्टिस आलोक जैन द्वारा शाम 5:00 बजे सुनवाई की जाएगी।

इससे पहले चंडीगढ़ कांग्रेस अध्यक्ष हरमोहिंदर सिंह लक्की ने हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाते हुए कांग्रेस पार्षद जसवीर बंटी को चंडीगढ़ पुलिस की कैद से छुड़ाने की मांग करते हुए हाईकोर्ट में याचिका दाखल की थी।

हरमोहिंदर सिंह लक्की ने सबूत के तौर पर कांग्रेस पार्षद जसवीर बंटी का कल रात जारी किया गया वीडियो लगाया है जिसमें कांग्रेस पार्षद कह रहे हैं कि पुलिस ने उन्हें घर भेज दिया, जबकि वह पूर्व मंत्री पवन बंसल के घर जाना चाहते थे।

मामले की गंभीरता को देखते हुए जस्टिस आलोक जैन द्वारा रात 12:00 बजे अदालत लगाकर इस पर सुनवाई की गई और बुधवार की शाम 5:00 बजे तक चंडीगढ़ पुलिस से इस पर जवाब मांगा गया है। आज अदालत में छुट्टी होने के बावजूद अब आलोक जैन शाम 5:00 बजे इस मामले की सुनवाई करेंगे।

epmty
epmty
Top