शाहजहां शेख की गिरफ्तारी के बाद संदेशखाली में जश्न- महिलाओं ने...

शाहजहां शेख की गिरफ्तारी के बाद संदेशखाली में जश्न- महिलाओं ने...

कोलकाता। हाईकोर्ट द्वारा संदेशखाली में महिलाओं के यौन उत्पीड़न एवं उनकी जमीनों को हड़पने के आरोपी शाहजहां शेख की गिरफ्तारी नहीं होने को लेकर लगाई गई लताड़ के बाद टीएमसी नेता की अरेस्टिंग होने पर अब संदेश खाली में जश्न का माहौल है। टीएमसी नेता के जेल जाने के बाद महिलाएं जमकर खुशियां मना रही है। उधर गवर्नर ने टीएमसी नेता की गिरफ्तारी को आतंक के अंत की शुरुआत करार दिया है।

बृहस्पतिवार को संदेशखाली में शाहजहां शेख की गिरफ्तारी के बाद लोगों के बीच जश्न का माहौल बना हुआ है। महिलाएं शाहजहां शेख की गिरफ्तारी होने को लेकर जमकर खुशियां मना रही है।

संदेशखाली में महिलाओं ने शाहजहां शेख एवं उसके करीबियों पर गलत काम करने और उनकी जमीन हड़पने समेत कई गंभीर आरोप लगाए थे। हालांकि मामला संवेदनशील होने की वजह से संदेशखाली के साथ-साथ शाहजहां शेख के घर और अदालत के बाहर भी आज कड़ी सुरक्षा व्यवस्था तैनात थी। 55 दिनों से फरार चल रहे शाहजहां शेख को अदालत द्वारा 10 दिनों की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है।

शाहजहां शेख का नाम जनवरी महीने के आरंभ में उस वक्त चर्चा में आया था जब संदेश खाली में शाहजहां शेख के ठिकानों पर दबिश देने के लिए पहुंची प्रवर्तन निदेशालय की टीम के अधिकारियों पर शाहजहां शेख के समर्थकों ने हमला कर दिया था। उसी समय से फरार चल रहे शाहजहां शेख को हाईकोर्ट की ओर से दी गई हिदायत के बाद गिरफ्तार किया गया था।

epmty
epmty
Top