CBI का संदेशखाली में बड़ा एक्शन- बर्खास्त शाहजहां शेख का भाई अरेस्ट

CBI का संदेशखाली में बड़ा एक्शन- बर्खास्त शाहजहां शेख का भाई अरेस्ट

कोलकाता। छापामार कार्यवाही करने के लिए पहुंचे प्रवर्तन निदेशालय की टीम के अफसरों पर हमला करने के मामले में जांच पड़ताल कर रही सीबीआई द्वारा तृणमूल कांग्रेस के बर्खास्त नेता शाहजहां शेख के छोटे भाई को गिरफ्तार कर लिया गया है। सीबीआई ने तृणमूल कांग्रेस से बर्खास्त विधायक के छोटे भाई के साथ दो अन्य लोगों को भी अरेस्ट किया है।

रविवार को सीबीआई द्वारा की गई एक बड़ी कार्यवाही के अंतर्गत संदेशखाली के खलनायक तृणमूल कांग्रेस के बर्खास्त नेता शाहजहां शेख के भाई को केंद्रीय जांच एजेंसी द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया है। जेल में बंद शाहजहां शेख के भाई आलमगीर के साथ-साथ सीबीआई द्वारा दो अन्य लोगों की भी अरेस्टिंग की गई है।

उल्लेखनीय है कि हाईकोर्ट द्वारा इस महीने की शुरुआत में ही शाहजहां शेख को जहां सीबीआई के हवाले करने के निर्देश पश्चिम बंगाल पुलिस को दिए थे, वहीं कोलकाता हाईकोर्ट ने इस मामले में सीबीआई जांच का भी आदेश दिया था।

महिलाओं के यौन शोषण एवं उनकी जमीन तथा मकान कब्जाने के गंभीर आरोपों के चलते सीबीआई द्वारा 5 जनवरी को ही हिंसा के मामले में आलमगीर एवं उसके दो साथियों को समन जारी किया गया था। जिसके चलते शनिवार की देर रात सीबीआई ने कार्यवाही करते हुए शाहजहां शेख के भाई आलमगीर तथा उसके दो साथियों को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार किए गए आलमगीर के साथियों के नाम माफिजुल मोल्ला एवं सिराजुल मोल्ला बताए गए हैं।

epmty
epmty
Top