अच्छे दिन की शुरुआत- मनी लॉन्ड्रिंग मामले में आप MLA को मिली जमानत

अच्छे दिन की शुरुआत- मनी लॉन्ड्रिंग मामले में आप MLA को मिली जमानत

नई दिल्ली। वक्फ बोर्ड मनी लॉन्ड्रिंग मामले में प्रवर्तन निदेशालय के चंगुल में फंसे आम आदमी पार्टी के विधायक के लिए अच्छे दिनों की शुरुआत हो गई है। अदालत ने 15000 रुपए के निजी मुचलके पर आम आदमी पार्टी के विधायक को जमानत दे दी है। प्रवर्तन निदेशालय द्वारा जारी किए गए समन पर पेश नहीं होने को लेकर विधायक के खिलाफ शिकायत की गई थी।

शनिवार को राजधानी दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट द्वारा वक्फ बोर्ड मनी लांड्रिंग मामले में आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्लाह खान को जमानत दे दी गई है। 15000 रुपए के निजी मुचलके पर अदालत ने आम आदमी पार्टी के विधायक की जमानत को अपनी मंजूरी दे दी है।

प्रवर्तन निदेशालय द्वारा जारी किए गए समन के उपरांत पेश नहीं होने को लेकर विधायक के खिलाफ शिकायत की गई थी। इसी सिलसिले में राउज एवेन्यू कोर्ट की तरफ से जारी समन पर विधायक की पेशी हुई थी।

प्रवर्तन निदेशालय ने हाल ही में दिल्ली वक्फ बोर्ड में की गई नियुक्तियों और उसकी संपत्तियों को पट्टे पर देने में कथित अनियमिताएं बरते जाने से संबंधित मामले में पूछताछ पूछताछ के लिए विधायक को पेश होने को कहा था और जांच में शामिल नहीं होने पर विधायक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी।

epmty
epmty
Top