बढी आजम खान की मुश्किलें- अब बड़े बेटे के खिलाफ जारी हुआ वारंट

बढी आजम खान की मुश्किलें- अब बड़े बेटे के खिलाफ जारी हुआ वारंट

रामपुर। उत्तर प्रदेश में वर्ष 2017 में हुए सत्ता परिवर्तन के बाद से ही चौतरफा समस्याओं में घिरे पूर्व मंत्री आजम खान की मुश्किलें कम होने की वजह लगातार बढ़ती जा रही है। अदालत से दोषी ठहराए जाने और सजा सुनाए जाने के बाद विधायकी गंवाने वाले आजम खान की एक बार फिर से मुश्किलें बढ़ गई है। अब आजम के बड़े बेटे अदीब खान के खिलाफ एमपी एमएलए कोर्ट ने वारंट जारी कर दिया है। अदालत ने पूर्व मंत्री के बेटे अजीब के अलावा सपा विधायक नसीर खान समेत 6 लोगों के खिलाफ जमानती वारंट जारी किया है।

रामपुर की एमपी एमएलए कोर्ट ने पूर्व मंत्री आजम खान के बड़े बेटे अदीब खान, सपा एमएलए नसीर खान एवं छह अन्य लोगों के खिलाफ किसानों की जमीन पर कब्जा करते हुए उसे जोहर यूनिवर्सिटी में मिलाने के मामले में दर्ज मुकदमे के सिलसिले में जमानती वारंट जारी किया है।

थाना अजीम नगर में वर्ष 2019 में किसानों की जमीन पर कब्जा करने का मामला दर्ज किया गया था। इस मामले में आजम खान समेत छह आरोपी अदालत में पेश हो रहे थे, उनमें से कुछ ने हाजिरी माफी की अर्जी अदालत में दे दी थी। लेकिन अजीब खान और नसीर खान समेत छह आरोपी ना तो अदालत में आ रहे थे और ना ही उनकी ओर से कभी हाजिरी माफी की अर्जी लगाई गई। इस पर अदालत ने अब उनके खिलाफ जमानती वारंट जारी कर दिया है।

epmty
epmty
Top