अतीक की बहन के घर की होगी कुर्की - पुलिस ने चस्पा किया नोटिस

अतीक की बहन के घर की होगी कुर्की - पुलिस ने चस्पा किया नोटिस

मेरठ। बाहुबली नेता रहे माफिया अतीक अहमद की बहन के घर की उमेश पाल हत्याकांड में कुर्की होगी। प्रयागराज पुलिस ने आयशा नूरी के मकान पर कुर्की का नोटिस चस्पा कर दिया है।

गौरतलब है कि प्रयागराज में बहुचर्चित उमेश पाल हत्याकांड के बाद बाहुबली नेता रहे और माफिया अतीक अहमद व उसके परिवार पर उमेश पाल हत्याकांड में शामिल होने तथा साजिश रचने का आरोप लगा था। इस हत्याकांड में पुलिस ने जहां कई लोगों को एनकाउंटर में मार गिराया है वही पुलिस कस्टडी में भी अतीक अहमद व उसके भाई अशरफ की तीन शूटर द्वारा हत्या कर दी गई थी।


प्रयागराज पुलिस ने उमेश पाल हत्याकांड में शामिल गुड्डू मुस्लिम को शरण देने तथा उमेश पाल हत्याकांड में साजिश रचने के आरोप में अतीक अहमद की बहन आयशा नूरी के पति डॉ अखलाक को पहले गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था जो वर्तमान में भी जेल में बंद है। इसके साथ ही प्रयागराज पुलिस ने इस हत्याकांड में साजिश रचने व गुड्डू मुस्लिम को शरण देने के आरोप में अतीक अहमद की बहन आयशा नूरी को भी आरोपी बनाया था। तब से आयशा नूरी लगातार फरार चल रही है। अब प्रयागराज की धूमनगंज पुलिस ने कोर्ट से आयशा नूरी के मकान की कुर्की करने का नोटिस प्राप्त कर लिया है। प्रयागराज पुलिस ने नोटिस लेने के बाद मेरठ के भवानी नगर में स्थित आयशा की कोठी पर कुर्की का नोटिस चस्पा कर दिया है। अब भी अगर आयशा नूरी पुलिस के सामने सरेंडर नहीं होती है तो उसके घर की कुर्की पुलिस द्वारा कर ली जाएगी।




epmty
epmty
Top