घेराबंदी कर CID टीम पर बरसाए डंडे- सिर किया लहूलुहान- गाडी में आग..

एक संदिग्ध को गिरफ्तार करने के लिए सादे कपड़ों में गाड़ी में सवार होकर पहुंची थी।

Update: 2024-05-04 13:53 GMT

भरतपुर। सादे कपड़ों में सुसज्जित होकर गांव में पहुंची सीआईडी की टीम को एक संदिग्ध को गिरफ्तार करने के बाद स्थानीय लोगों ने दबोच लिया। मौके पर इकट्ठा हुई भीड़ ने सीआईडी की टीम पर हमला बोल दिया। इस दौरान सीआईडी का एक कर्मचारी सिर पर हुए प्रहार से लहूलुहान हो गया। सीआईडी की गाड़ी को आग लगाने का प्रयास किया गया। टीम ने मौके से भागकर अपनी जान बचाने की कोशिश की तो भीड़ ने उसे बंधक बना लिया। सीआईडी के कब्जे से छुड़ाया गया आरोपी मौके से फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने बंधक बनी सीआईडी की टीम को ग्रामीणों के चंगुल से छुड़वाया। मामले में पुलिस ने आरोपी के घर से एक महिला को हिरासत में लिया है।

शनिवार को सीआईडी की स्पेशल ब्रांच की टीम भरतपुर जिले के भुसावल में एक संदिग्ध को गिरफ्तार करने के लिए सादे कपड़ों में गाड़ी में सवार होकर पहुंची थी।

सीआईडी की टीम ने संदिग्ध आरोपी को उसके घर से दबोच लिया। जैसे ही टीम आरोपी को लेकर अपने साथ चलने लगी, वैसे ही आरोपी के परिजनों एवं ग्रामीणों ने सीआईडी की टीम को चारों तरफ से घेर लिया और लाठी डंडों एवं सरियों से उसके ऊपर हमला बोल दिया।

ग्रामीणों ने सीआईडी टीम की गाड़ी को आग लगाने का प्रयास किया। मौके के हालात देखकर बुरी तरह से घबराई सीआईडी की टीम ने जब गाड़ी लेकर भागने का प्रयास किया तो सामने खड़े हुए लोगों ने टीम पर ताबड़तोड़ प्रहार कर दिए।

काफी देर तक मिन्नतें करने के बाद मामला शांत हुआ। सीआईडी की टीम में शामिल चार सदस्यों में से एक का सिर फूट गया। घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची थाना भुसावल पुलिस ने सीआईडी की टीम को ग्रामीणों के चंगुल से छुड़वाया।

पुलिस ने सीआईडी टीम पर हमला करने के इस मामले में आरोपी के घर से फिलहाल एक महिला को हिरासत में लिया है।

Similar News