सड़क हादसे में एक परिवार के चार सदस्यों की मौत

डिवाइडर से टकरा कर पलटने से उसमे सवार एक परिवार के चार सदस्यों की मृत्यु हो गयी जबकि तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हाे गये।

Update: 2023-05-29 14:30 GMT

कन्नौज। उत्तर प्रदेश में कन्नौज जिले के काेतवाली क्षेत्र में सोमवार दोपहर एक तेज रफ्तार कार के डिवाइडर से टकरा कर पलटने से उसमे सवार एक परिवार के चार सदस्यों की मृत्यु हो गयी जबकि तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हाे गये।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि औरैया के एरवाकटरा क्षेत्र के शेखूपुर गांव निवासी कृष्ण मुरारी (55), पत्नी 52 वर्षीय आशा देवी, 15 वर्षीय पुत्री शबनम, 19 वर्षीय पुत्र रामजीवन समेत सात लोगों के साथ एक दिन पूर्व लखनऊ अपनी रिश्तेदारी शादी में गए थे।

सोमवार दोपहर बाद दो बजे आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे के 195 किमी प्वाइंट पर कोतवाली क्षेत्र के सिकरोरी गांव के सामने कार चालक को नींद आ गई। इससे कार डिवाइडर से टकरा कर पलट गई। इस हादसे में सभी घायलों को यूपीडा टीम द्वारा तिर्वा स्थित राजकीय मेडिकल कॉलेज पहुंचाया गया। जहां डॉक्टरों ने चार लोगों को मृत घोषित कर दिया। मृतकों की शिनाख्त कृष्ण मुरारी,आशा देवी, बेटा राहुल और एक बच्चे के तौर पर की गयी है। हादसे में कृष्ण मुरारी की 15 वर्षीय बेटी सन्नम, बेटा रामजीवन और पुत्रवधु लक्ष्मी घायल हो गई।

वार्ता

Similar News