हौसला बुलंद बदमाशों ने घर में घुसकर की ताबड़तोड़ फायरिंग- सात जख्मी

घायलों को हॉस्पिटल में इलाज के लिए भर्ती कराया। सूचना पर दौड़ी पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है

Update: 2024-01-22 13:20 GMT

जौनपुर। पुरानी रंजिश के अंतर्गत सनसनीखेज वारदात को अंजाम देते हुए हौसला बुलंद बदमाशों ने दिनदहाड़े घर के भीतर घुसकर फायरिंग कर दी। जिसकी चपेट में आकर एक ही परिवार के साथ सदस्य घायल हो गए हैं। दिनदहाड़े सरेआम चलाई गई ताबड़तोड़ गोलियों की आवाज से गांव में हड़कंप मच गया। बदमाशों के जाने के बाद मौके पर पहुंचे गांव वालों ने आनन-फानन में सभी घायलों को हॉस्पिटल में इलाज के लिए भर्ती कराया। सूचना पर दौड़ी पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।

 सोमवार को जिस समय अयोध्या में भगवान राम के बालपन की प्रतिमा मंदिर में प्रतिष्ठापित हो रही थी, उसी समय सतपतहां थाना क्षेत्र के गांव में रहने वाले जेसीबी चालक अनुराग यादव के घर में चार बाइक पर सवार होकर पहुंचे बदमाश घुस गए और ताबड़तोड़ फायरिंग करनी शुरू कर दी।

 मकान के दरवाजे पर धान कुटाई का काम चल रहा था, इसलिए लोग बाहर ही थे। गोली चलते ही लोग जान बचाने के लिए इधर-उधर भागने लगे। लेकिन बदमाशों द्वारा चलाई गई गोलियों की चपेट में आकर 55 वर्षीय राममिलन यादव, 30 वर्षीय नंदकिशोर यादव, 25 वर्षीय मुलायम यादव, 32 वर्षीय अमरजीत उर्फ टिल्लू, 27 वर्षीय मिलन यादव, 15 वर्षीय करिश्मा और अनुराग यादव उर्फ 50 घायल हो गए।

इस दौरान धान कूटने आई मशीन के साथ गांव में पहुंचे 35 वर्षीय अरविंद कुमार के पैर में भी गोली लगी है। गोली चलने की आवाज को सुनकर मौके की तरफ दौड़े गांव वालों को आता हुआ देखकर हमलावर अपनी जान बचाने के लिए बाइक छोड़कर पैदल ही वहां से भाग खड़े हुए।

 ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस के आला अफसर फोर्स को साथ लेकर मौके पर पहुंचे। पुलिस ने घायल हुए लोगों को शाहगंज स्थित अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से अमरजीत यादव, नंदकिशोर यादव, करिश्मा एवं मुलायम की हालत नाजुक देखते हुए इन्हें हायर सेंटर के लिए रेफर किया गया है।

Tags:    

Similar News