आखिर शिवपाल सिंह यादव भी हो ही गए गडकरी के मुरीद जताया आभार

आखिर शिवपाल सिंह यादव भी हो ही गए गडकरी के मुरीद जताया आभार

लखनऊ। केंद्रीय सड़क एवं परिवहन मंत्री नितिन गडकरी अपनी कार्यशैली के चलते बीजेपी के अलावा अन्य नेताओं को भी अपना मुरीद बनाए हुए हैं। अब समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव भी केंद्रीय मंत्री के मुरीद हो गए हैं और उन्होंने सोमवार को एक ट्वीट कर नितिन गडकरी का आभार जताया है।

दरअसल राजधानी लखनऊ में आयोजित की गई ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट के दौरान केंद्रीय सड़क एवं परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने पूर्व रक्षा मंत्री मुलायम सिंह यादव का जिक्र करते हुए कहा था कि स्वर्गीय मुलायम सिंह यादव ने लोकसभा में कहा था कि लोहिया जी कहते थे कि मैं जिंदगी भर साइकिल रिक्शा में यात्रा नहीं करूंगा। क्योंकि इसमें आदमी ही आदमी को ढोने का काम कर रहा है। नितिन गडकरी की इस बात का इन्वेस्टर्स समिट में मौजूद लोगों ने करतल ध्वनि से स्वागत किया था।

नितिन गडकरी ने कहा कि साइकिल रिक्शा के माध्यम से आदमी ही आदमी को ढोने का काम नहीं करें, इसलिए मैंने ऐसा बिल पास किया जिसकी लड़ाई सुप्रीम कोर्ट तक चली। देश में एक करोड लोग आदमी को ढोने के काम में लगे थे। लेकिन ई रिक्शा के आगमन से एक करोड़ में से तकरीबन 90 फ़ीसदी लोग आज ई-रिक्शा के माध्यम से अपनी आजीविका चला रहे हैं। शिवपाल सिंह यादव ने अपने भाषण में मुलायम सिंह यादव का जिक्र करने के लिए सोमवार को ट्वीट करते हुए केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी का आभार जताया है।

epmty
epmty
Top